फिल्म 'उड़ता पंजाब' की रिलीज़ को लेकर यह भी एक बड़ी वजह...

2 years ago

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, देखें वीडियो…

मुंबई : भारतीय फिल्मों के जाने-माने फिल्ममेकर्स में से एक अनुराग कश्यप की जल्द ही आने वाली है फिल्म 'उड़ता पंजाब'। जिसके बारे में कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं की फिल्म को रिलीज़ होने से सेंसर बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया है।

‘उड़ता पंजाब’ के नये गाने ‘चित्ता वे’ में दिखा शाहिद का रॉक्‍स्‍टार लुक, देखें वीडियो

सेंसर बोर्ड की माने तो, उनका कहना है कि फिल्म में अधिक गाली गलौज और नशीली पदार्थों का उपयोग किया गया है। जिस वजह से इसे मंजूरी नहीं मिल पाई है। हालांकी इसे रिलीज़ न करने का एक और मामला सामने आ रहा है, और वो ये की अगले साल पंजाब में चुनाव होने वाले हैं, अगर इस फिल्म को दिखाया गया तो इसका सीधा असर चुनाव पर पड़ेगा।

    वहीं कश्यप ने कहा कि बोर्ड की निरीक्षण समिति ने निर्णय समीक्षा समिति को अग्रसारित कर दिया है और इसलिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात दूर-दूर तक नहीं है और रिकॉर्ड के लिए 'उड़ता पंजाब' प्रतिबंधित नहीं की गई है। निरीक्षण समिति ने निर्णय समीक्षा समिति को अग्रसारित कर दिया है और उचित प्रक्रिया जारी है। उचित प्रक्रिया में इतना समय लगता है इसलिए प्रतिबंध की अफवाह उड़ाने से परहेज करें। और इस बारे में अभी कुछ बोलना उजित नही है।

FILM POSTER : आलिया भट्ट को फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में बिहारी बनना पड़ा महंगा!

गौरतलब हो उड़ता पंजाब, पंजाब में बढ़ते ड्रग्स की लत को दर्शाया गया है जिसमें शाहिद कपूर एक ड्रगिस्ट सिंगर का किरदार अदा कर रहें हैं। इनके अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांज है। अगर सब कुछ ठिक रहा था अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 17 जून को रिलीज कर दिया जाएगा।

 

Related Posts