फिल्म 'एबीसीडी-2' के पॉजेटिव रेस्पोंस से खुश हैं श्रद्धा

3 years ago

मुंबई (3rd May):बॉलिवुड की आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर ने जब से फिल्मी जगत में कदम रखा है तभी से उनकी हर फिल्म एक के बाद एक फिल्म सुपरहिट जा रही है, फिर चाहे वो आशिकी टू, एक विलेन हो या फिर हैदर हो मगर इस बार श्रद्धा के खुश होने की वजह कुछ और ही है।

दरअसल, आजकल श्रद्धा की खुशी का राज उनकी अपकमिंग फिल्म एबीसीडी-2 है, जिसके लिए उन्हें लगातार पॉजेटिव रेस्पोंस मिल रहे हैं। जी हां, अभी हाल ही में फिल्म एबीसीडी-2 का ट्रेलर रिलिज हुआ है, जो दर्शकों को काफी अच्छा लग रहा है।

यह फिल्म डांस पर बनी है, श्रद्धा का मानना है कि डांस एक एहसास है। बॉलिवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने ट्विटर पर फिल्म को मिल रही अच्छे रेस्पोंस को लेकर अपनी खुशी जाहिर कि है।

आशिकी फेम गर्ल श्रद्धा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, फिल्म एबीसीडी-2 के ट्रेलर को एक हफ्ते में 30 लाख हिट मिले शुक्रिया और याद रखिए कि अगर आप महसूस कर सकते हैं, तो कोई भी डांस कर सकता है।

आपको बता दें फिल्म एबीसीडी 2, 2013 में आई रेमो डीसूजा निर्देशित थ्रीडी फिल्म एबीसीडी एनीबॉडी कैन डांस का सीक्वल है, अभिनेता वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और लॉरेन गॉटलिब के अभिनय और नृत्य से सजी फिल्म 19 जून को सिनेमाघरों में आ रही है।

Related Posts