फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की 'डील' पर फरहान अख़्तर ने दिया बड़ा बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर भले ही फिल्म के निर्देशक करण जौहर और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बीच जारी विवाद सुलझ गया हो। लेकिन फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां इस मामले को लेकर सवाल खड़े कर रही हैं। वही अब फरहान अख़्तर के एक बयान दिया है।

DON: फरहान अख़्तर इस फिल्म में निभाएंगे दाऊद इब्राहिम का किरदार..!!

करण जौहर की फिल्म को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने रिलीज को हरी झंडी दिखा दी है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे और करण जौहर के साथ बातचीत कर यह मामला सुलझाया था लेकिन अब इस पर बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर ने अपनी राय रखी। फरहान अख्तर ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण माना है। एक अंग्रेजी अखबार से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार भी नहीं कहती कि आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं, तो यहां आप किसकी बात सुन रहे हैं। आप उनकी बातें सुन रहे हैं, जो आपको धमका रहा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अब जब आपको हिंसा की धमकी मिल रही है तो यह सिर्फ आपके बारे में नहीं है. वो धमकी आपके घर और परिवार के लिए भी है. उन्होंने यह सवाल भी किया कि आप इंडिया और पाकिस्तान के बीच हर साल होनेवाले करीब 2 अरब डॉलर के बिजनेस को क्यों नहीं रोकते?

फरहान अख़्तर का इस अभिनेत्री के साथ भी रिलेशन आया सामने, होटल में स्टाफ ने मांगी आईडी..!!

गौर हो फरहान से पहले शबाना आजमी ने भी इस मामले को लेकर अपना दे चुकीं है उन्होंने कहा था कि, 'कैसी दुखद स्थिति है. मुख्यंमत्री सौदा करते हैं, देशभक्ति खरीदने के लिए मुख्यमंत्री पांच करोड़ रुपये का सौदा करते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts