फिल्म 'खलनायक' का रीमेक बना सकते हैं संजय लीला भंसाली

3 years ago

मुंबई (17th November): काफी समय से डायरेक्टर सुभाष घई के डायरेक्शन में बनी एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'खलनायक' के रीमेक बनाने की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन, इन अफवाहों के सच होने की किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई थी और अब ख़बरों की माने तो इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का रीमेक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बनाना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि अगर इन अफवाहों में थोड़ी भी सच्चाई है तो इस बार फिल्म 'खलनायक' में ग्रैंड सेट और टॉप के एक्टर्स नज़र आ सकते हैं। 

फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के डायरेक्टर भंसाली ने फिल्म को फिर से बनाने के लिए सुभाइ घई को 7-9 करोड़ ऑफर किए हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि घई से उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के राइट्स की बात की गई हो। पहले भी फिल्ममेकर ने फिल्म 'हीरो' के राइट्स 5-7 करोड़ में सलमान खान को दिए थे। फिल्म 'राम लखन' के अधिकार भी उन्होंने 5 करोड़ में निर्माता करण जौहर को दिए हैं। 

संजय लीला भंसाली द्वारा ऑफर की गई रकम को देखते हुए लग रहा है कि सुभाष उनका ऑफर स्वीकार कर सकते हैं पर दूसरी तरफ यह भी कहा जा सकता है कि अगर फिल्म के सीक्वल पर काम पहले ही शुरू हो गया है तो निश्चित ही घई यह ऑफर ठुकरा देंगे। फिलहाल यह तो समय ही बताएगा कि आगे भविष्य में दर्शको को 'खलनायक' का रीमेक देखने को मिलेगी या नहीं।

Related Posts