फिल्म ढिशूम में चैन स्मोकर बनने के बाद जॉन अब्राहम अब करा रहे हैंं डीटॉक्स !

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को कौन नही जानता है  जो कि, अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर पुरे देश में मशहूर है, उन्हें अपनी फिल्म 'ढिशूम' के लिए ये कदम उठाना पड़ा और अपनी हेल्थ को खतरे में डालना पड़ा। जॉन ने इस फिल्म में अपने सख़्त पुलिसवाले के रोल को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए एक नॉन स्मोकर होते हुए भी एक दिन में 600 सिगरेट पी।

उनकी पिछली कुछ फिल्मों में भी उन्हें 1 -2 सीन में सिगरेट पीनी पड़ी है। लेकिन ढिशूम के लिए जॉन ने पुरी शूटिंग के दौरान कुल 600 सिगरेट पी है। और अब वह अपनी बॉडी से तंबाकू को निकालने के लिए पूरी डीटॉक्स डाइट ले रहे है।

उनके करीबी सूत्र बताते है, "जॉन, जो कभी स्मोक नहीं करते थे, उन्होंने अपने मतलबी और सख़्त पुलिसवाले के किरदार के लिए 600 सिगरेट पी। अब पूरी  तरह से डीटॉक्स डाइट पर है जिसमे ग्रीन सलाद और कच्ची सब्ज़िया है। अब वह पहले से दुगना पनि पीते है और उनके अपने वर्कआउट रूटीन में कार्डिओ की मात्रा बड़ा दी है जिससे टॉक्सिन्स उनकी बॉडी से निकल जाये।"

जब इसके बारे में जॉन से बात की तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी तरह से स्मोकिंग को बढ़ावा नहीं देता हूं। यह एक बहुत ही बुरी लत है जो आपकी हेल्थ ख़राब क्र देती है। मुझे इस फिल्म के लिए दिन की 60 सिगरेट पीनी पड़ती थी लेकिन अब मैं उसे अपने सिस्टम से निकाल रहा हूं।'

 

Related Posts