फिल्म प्रमोशन दौरान जैकलीन और टाइगर ने किया कुछ ऐसा....

2 years ago

मुंबई : भारत को साफ और स्वच्छ बनाने में टाइगर और जैकलीन भी अपना योगदान दे रहे है। फिल्म प्रमोशन के लिए आए इन स्टार्स ने ऐसे अपनी सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी निभाई। मुम्बई में फिल्म फ्लाइंग जट्ट की कास्ट ने चलाया स्वछ भारत अभियान।

जहां पर टाइगर, जैक्लिन और नेथन पहुंचे। यहां पर इन तीनों ने ही रिप्लान्टेशन किया और साथ ही रोड पर झाडू लगाकर सफाई भी की। टाइगर ने यहां सेव वाटर पर भी बात की और लोगो से अपील की पानी को बहने से रोके।

OMG: इस लड़की की वजह से मीडिया पर गुस्साये टाइगर, लेकिन क्यों..??

टाइगर, जैक्लिन और नेथन तीनों ने ही यहां स्टुडेंट्स के साथ काफी मस्ती की। इनके अलावा टाईगर ने सभी स्टुडेन्टस के समाने कुछ लाईव स्टंट्स भी किए। वहीं नेथन से हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में काम करने के एक्सपीरियेंस पर बात की गई। नेथन भी यहां टाईगर की तारीफ करते नजर आए। नेथन ने माना कि टाइगर ही हैं जो बॉलीवुड में उनके फैवेरेट एक्टर हैं।

टाइगर जल्द ही करन के अगले स्टूडेंट बनने जा रहे हैं लेकिन टाइगर की मानें तो वो तो कभी कॉलेज गए ही नहीं थे। ये सभी यहां अपनी फिल्म ए फ्लाईंग जट्ट का प्रमोशन करने आए थे। ए फ्लाइंग जट्ट एक एक्शन सुपरहीरो फिल्म हैं।

OMG: करन जौहर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोमांस करना चाहते हैं इन किड्स को, जाने कौन हैं..??

जिसमें टाइगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज़ और प्रोफेशनल नेथन जोन्स लीड रोल मे नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है रैमो डिसुजा ने। यह फिल्म गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं।

Related Posts