फिल्म 'फ्रीकी अली' से वापसी करने जा रहे जस अरोड़ा ने नवाज़ुद्दीन के बारे में कहा कुछ ऐसा....!!

2 years ago

मुंबई: 'गुड़ नाल इश्क मीठा' और 'मेरा लॉन्ग गवाचा' जैसे गानों से अपनी पहचान बनाने वाले मॉडल से एक्टर बने अभिनेता जस अरोड़ा बहुत जल्द फिल्म 'फ्रीकी अली' से कमबैक कर रहे है। इस फिल्म में वो एक बार फिर खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में वो एक नेशनल लेवल के गोल्फर के रोल में दिखाई देंगे।

जब जस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे तब उन्होंने बताया, 'सोहेल भाई ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है मुझे ये रोल देकर, ऐसा किरदार मैंने पहली बार किया है। गोल्फ में नेशनल लेवल चैंपियन का ये किरदार बहुत ही गुस्सैल और घमंडी है। मैं जब डायलॉग्स बोल रहा था तो मुझे लगता था कि कोई ऐसा कैसा हो सकता है। दिल्ली के मुंडे जस इससे पहले भी कई बार निगेटिव किरदारों में दिख चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे मंझे हुए कलाकार के साथ काम कर के जस खासे उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी बहुत बेहतरीन है जिसमें ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी सबकुछ है। उस पर नवाज जैसे एक्टर के साथ काम करना, आपका कद वैसे ही बढ़ जाता है। नवाज़ के साथ काम करना इतना आसान नहीं है क्योंकि वो इतने प्यारे और सुलझे हुए इंसान हैं कि आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है और डर भी लगता है।

फिल्म में जस अरोड़ा और नवाज के अलावा एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी अहम रोल में नज़र आएंगी। सलमान खान फिल्मस के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' को सलमान के भाई सोहेल खान ने डायरेक्ट किया है।

Related Posts