फिल्म फ्लाफ हुई लेकिन अभिनेत्री नही, मिला इस बड़ी फिल्म में काम करने का मौका ... पुजा हेगड़े

2 years ago

मंबई: ऋतिक रोशन कि हाल ही में आई फिल्म मोहेंजो दारो से पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म से उनको अपने करियर को लेकर बड़ी उम्मीद थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही।

इस अभिनेत्री ने अब ऋतिक रोशन को कहा कुछ ऐसा..??

फिल्म के फ्लाफ के बाद पूजा काफी निराश हो गयी थी, लेकिन अब ख़बर है कि उनको एक फिल्म मिल गई है, जो मगधीरा के हिंदी रिमेक में दिखाई देंगी। इस फिल्म में पूजा के साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे। मगधीरा के रिमेक की चर्चा लंबे समय से है, लेकिन अब तक योजना साकार नहीं हो पाई। अब इस दिशा में काम तेजी से चल रहा है। मगधीरा एक पीरियड ड्रामा है जिसे तेलुगु में बनाया गया था। इस फिल्म में राम चरण और काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में थे। फिल्म ने शानदार सफलता हासिल की थी।

7

इस अभिनेत्री के बारे में ऋतिक रौशन ने कहा कुछ ऐसा..!!

mohenjo-daro-actress-pooja-hedge-stuns-in-avinash-gowariker-2_0

बता दें, फिल्म का निर्देशन कृष कर सकते हैं जिन्होंने अक्षय कुमार को लेकर 'गब्बर इज़ बैक' बनाई थी। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह रोमांटिक एक्शन फिल्म एक सैनिक और एक राजकुमारी की प्रेम कहानी है। सैनिक को राजकुमारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। एक षड्यंत्र के तहत दोनों को मार डाला जाता है। 400 वर्ष बाद सभी का पुनर्जन्म होता है। हालांकी फिल्म 'मगधीरा' के रिमेक को लेकर अभी कोई आधीकारिक पुष्टी नही हुई है, लेकिन ख़बर है कि रिमेक को लेकर जल्दी ही घोषणा की जायेगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts