फिल्म 'बेफिक्रे' में यह सब करने वाले हैं वाणी और रणवीर!

2 years ago

मुंबई : वाणी कपूर और रणवीर सिंह‍ अगली फिल्म 'बेफिक्रे' में नजर आने वाले है। फिल्म आने से पहले ही फिल्म के सीन्स काफी चर्चा बटोर रहे है।फिल्म के कई हॉट किस सींस चर्चा में है। पोस्टर में वाणी और रणवीर को किस करते हुए दिखाया गया है। लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की यह नई जोड़ी करीब 23 बार लिप लॉक किस करती हुई नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के बीच करीब 23 किस फिल्माए गए हैं और फिल्म में इस जोड़ी को करीब 23 बार किस करते हुए देखने का मौका मिलेगा ।

https://instagram.com/p/wbLrSfF878/

कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ था। पहला पोस्टर ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है, जिसमे रणवीर सिंह और वाणी कपूर दोनों इक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सात साल बाद अदित्य चोपड़ा कर रहे है. जो नौ दिसंबर को सिनेमा घरो में रिलीज की जाएगी।

https://instagram.com/p/4v02tJF80m/

पेरिस की पृष्ठभूमि पर आधारित इस लव स्टोरी से आदित्य आठ साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। उनकी निर्देशित आखिरी फिल्म शाहरूख खान के अभिनय वाली 'रब ने बना दी जोड़ी' थी। 'बेफिक्रे- दोज हू डेयर टू लव' नौ दिसंबर को रिलीज होगी। आदित्य पहली बार रणवीर और वाणी को निर्देशित कर रहे हैं।

https://instagram.com/p/0C0Rb1gLN_/

इस फिल्म को लेकर एक अफवाह भी आ रही है कि ‘बेफिक्रे’ हॉलीवुड की फिल्म ‘लास्ट टैंगो इन पेसिर’ से प्रेरित है। इस अफवाह के बाद अब ये खबर है कि ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह न्यूड भी होंगे। बॉक्स ऑफिस कैप्सूल के एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह इस फिल्म में पूरी तरह से न्यूड होने वाले हैं! अब आने वाले दिनो में ही इस अफवाह से पर्दा उठेगा कि क्या रणवीर सिंह वाकई ‘बेफिक्रे’ के लिए न्यूड होंगे!

Related Posts