फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन के बाद इरफान ने आम आदमी को लेकर कही ऐसी बात..

2 years ago
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी आने वाली फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्थ है। हाल ही में इरफान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने आम आदमियो की समस्याओ के बारे में चर्चा की।
इरफान ने कहा, ‘मैंने अपनी बातें रखीं और केजरीवाल जी ने उन सभी सवालों का धैर्यपूर्वक जवाब दिया'। हमने एक आम आदमी की रोजाना की जिंदगी में आने वाली समस्याओं पर बात की। हमने जवाबदेही जैसी चीजों पर चर्चा की।
 
इस मुलकात के बाद इरफ़ान ने महसूस किया की एक आम आदमी द्वारा वयवस्था को नहीं बदला जा सकता। बैठक के बाद इरफान खान ने मीडिया से बात की और इस दौरान उन्‍होंने कहा,' राजनेताओं के सामने कई चुनौतियां हैं और एक आदमी व्‍यवस्‍था को नहीं बदल सकता। अगर लोग बदलाव देखना चाहते हैं तो उन्‍हें एकजुट होना होगा'।
उन्होंने मीडिया को संबोधित किया और एक पत्रकार द्वारा केन्द्र के साथ केजरीवाल के कटु संबंध के बारे में पूछे जाने पर इरफान उसके साथ बहस में उलक्ष गए। उन्होंने कहा कि यह सवाल आम आदमी पार्टी से पूछा जाना चाहिए क्योंकि वह न तो पार्टी के प्रवक्ता है और न ही केजरीवाल के प्रवक्ता हैं।
 
इरफान ने कहा कि वह चाहते हैं कि केजरीवाल, मोदी और गांधी उनकी फिल्म देखें और उन्होंने आम आदमी की कहानी कैसे प्रस्तुत की है, इस पर अपने विचार दें। इरफान ने यह भी कहा कि अगर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का अवसर मिला तो वे बातचीत को रिकार्ड करने और उसे आन लाइन साक्षा करने के लिये उनकी इजाजत लेगें।

Related Posts