फिल्म में संगीता बिजलानी का किरदार निभाएंगी नरगिस

3 years ago

मुंबई (11th May):मशहूर भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन पर एक बॉयोपिक बनने जा रही है।फिल्म में बॉलिवुड अभिनेता इमरान हाशमी अजहर की भूमिका निभा रहे हैं और अभिनेत्री प्राची देसाई अजहर की पहली पत्‍नी का किरदार अदा कर रही है। वहीं इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था कि फिल्‍म में संगीता बिजलानी के किरदार को कौन अभिनेत्री करेगी मगर अब चर्चा है कि फिल्म में अजहर की दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी के किरदार के लिए एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को चुना गया है।

एक सूत्र ने बताया, 'प्रोड्यूसर्स इस बारे में नरगिस से बातचीत कर चुके हैं। इन दिनों वे अपनी हॉलिवुड फिल्म 'स्पाय' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जब तक वो लौट नहीं आती सारी बातें फाइनल नहीं हो सकेगी।'

सूत्र ने बताया, 'नरगिस ने भी अपना करियर बिजलानी की तरह ही मॉडलिंग से शुरू किया था। इसलिए निर्माताओं को लगता है कि वे ही इस किरदार को ठीक से निभा सकेंगी।'

गौरतलब है जैसे ही इस बायोपिक को लेकर घोषणा हुई थी तो सभी के मन में यह सवाल उठ रहा था कि फिल्म में अजहर की दूसरी पत्नी की भूमिका कौन निभाएगा। चर्चा तो यह भी थी कि हो सकता है कि बिजलानी का किरदार करीना कपूर खान निभाती नजर आएं। बाद में जैकलीन फर्नांडिस और कृति सनोन का नाम भी आया।

सूत्रों ने यह भी बताया कि प्रोड्यूसर एकता कपूर की इच्छा थी कि इस किरदार को 49 वर्षीय एक्ट्रेस संगीता बिजलानी खुद ही निभाए।

Related Posts