फिल्म ‘वजह तुम हो’ में बोल्ड सीन्स पर भड़की इस अभिनेता की पत्नी

2 years ago

मुंबई: विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ में इंटीमेट दृश्यों की भरमार है जिसकी इन दिनों खुब च्र्चा हो रही है, वही फिल्म के अभिनेता को लेकर एक नई ख़बर आ रही है कि उनकी अपनी पत्नी के साथ भी अनबन हो गया है।

‘वजह तुम हो’ का ट्रेलर रिलीज: फिल्म में अभिनेत्री सना ने पार की सारी हदें!

बता दें इस फिल्म का ट्रेलर इन दिनों चर्चाओं में है जबकि फिल्म में कोई भी नामी सितारा नहीं है। इसकी वजह है फिल्म के गरमा-गरम दृश्य। इस फिल्म में शरमन जोशी, सना खान और गुरमीत चौधरी है। सुनने में आया है कि इस तरह के दृश्य को देख गुरमीत की पत्नी देबिना बैनर्जी बेहद नाराज हैं और गुरमीत पर वे भड़क गईं। सूत्रों के अनुसार देबिना को पता था कि गुरमीत 'वजह तुम हो' फिल्म कर रहे हैं जिसकी थीम बोल्ड है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनके पति और सना के बीच इस तरह के दृश्य होंगे।  आश्चर्य की बात तो यह है कि देबिना भी एक अभिनेत्री हैं। फिल्म और टीवी माध्यम से अच्छी तरह परिचित हैं, इसके बावजूद उनकी प्रतिक्रिया इस तरह की है।

इंटीमेट सीन्स को लेकर अभिनेत्री सना खान ने दिया बड़ा बयान

गौर हो कि एक अंडरगारमेंट के विवादित विज्ञापन के जरिए सुर्खियों में आईं सना को बिग बॉस में पहचान मिली, तो सलमान की मेहरबानी से उन्हें जय हो में निगेटिव रोल मिल गया। अब बतौर अभिनेत्री आग लगाने आ रही हैं। इसके अलावा हाल ही में सना ने फिल्म में सीन्स को लेकर हो रहे बवाल पर कहा कि बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं। यह हास्यास्पद है। आज हर मूवी में किसींग सीन होता है। मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना हल्ला क्यों है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts