फिल्म वन नाइट स्टैंड हुई रिलीज़ , जानें क्या है खास....

2 years ago

मुंबई : सनी लियोन की नई फिल्म वन नाइट स्टैंड का इंतजार उनके सभी फैंस को था। यह फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में कुछ अलग नहीं है, वही है जो हर सनी लियोन की फिल्म में होता है।

https://instagram.com/p/BFBRpRvHQ99/

वही जो हर सनी लियोन फैन को चाहिए होता है। फिल्म के अंदर ऐसे सीन्स भी काफी है जो उनके एक प्रशंसक को चाहिए होते है। सनी बॉलीवुड की सीढियां एक एक कर चढ़ रही है। सनी लियोन के सपोर्ट में हाल ही में पूरा बॉलीवुड खड़ा था। उसके बाद से उनके दो अवतार दिख चुके एक मस्तीज़ादे जहां सिक्का हिला जैसी फूहड़ कॉमेडी थी। वहीं वन नाइट स्टैंड में केवल अलग अलग एंगल से शूट किए गए बोल्ड सीन हैं।

0मुद्दा ये है कि सनी लियोन एक पॉर्न स्टार थीं और उनके काम से किसी को दिक्कत नहीं। पर उन्हें बॉलीवुड ने काम इसीलिए दिया कि वो पॉर्न स्टार थीं। अब तक वो 10 से ऊपर फिल्में कर चुकीं लेकिन ना ही उनकी एक्टिंग में, ना ही डांस में कोई निखार आया। हालांकि सनी के गानों को तोड़ा बहुत रिसपोंस मिला है। वन नाइट स्टैंड भी इससे कुछ अलग नहीं है।

1

कहानी एक शादीशुदा आदमी और एक अनजान औरत की है । एक रात के लिए दोनों मिलते हैं और फिर एक दूसरे से कभी ना मिलने का वादा कर निकल लेते हैं। लेकिन सनी लियोन ऐसी इंसान तो है नहीं जिन्हें भूला जा सके। तो बस शादीशुदा आदमी को भी दिन रात वही याद आती हैं और वो उनका पीछा करने लगता है। अभिनय फिल्म में एक्टिंग के नाम पर ज़्यादा कुछ नहीं मिलेगा और ये केवल सनी लियोन फैन्स के लिए ही बनाई गई है।

4

हालांकि ट्रेलर में सनी लियोन मर्दों का असली चेहरा यही होता है टाइप डायलॉग बोलते भी दिखाई देंगी। निर्देशन जैसमीन डीसूज़ा ने सनी लियोन का अच्छी तरह इस्तेमाल किया है। वहीं तनुज विरवानी का इस्तेमाल कैसे नहीं करना ये भी उन्होंने बहुत अच्छे से समझा है। फिल्म में अच्छा या बुरा जैसा कुछ नहीं। अगर सनी लियोन के दो चार सीन के लिए आप ये फिल्म देखना चाहते हैं तो देख सकते हैं। दिलचस्प ये भी है कि फिल्म केवल डेढ़ घंटे की है तो ज़्यादा वक्त भी बर्बाद नहीं होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=SZW-LQeQsmI

 

Related Posts