फिल्म शिवाय में अजय ने खुद किये हैं कई मुश्किल स्टंट्स

2 years ago

मुंबई: लम्‍बे अर्से से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रहे है अभिनेता अजय देवगन को कौन नही जानता है। अजय देवगन अपने सीधे और सीरियस छवि के लिये जाने जाते हैं। अब वह बॉलीवुड में निर्माता-निर्देशक के तौर पर काम करने जा रहे हैं। उनके निर्देशन में बनी फिल्म शिवाय में उन्होंने खुद कुछ एकेशन सीन किये हैं।

अजय देवगन को मिले रणबीर कपूर से ज्यादे स्क्रीन, 3000 स्क्रीन्स में प्रदर्शित होगी फिल्म।

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म शिवाय में एक एक्शन हीरो के रूप में नजर आने वाले हैं। इसके पहले भी अभिनेता ने कई एक्शन फिल्में की हैं। यहां तक बॉलीवुड में अब उनकी पहचान एक्शन हीरो के रूप में होने लगी है। लेकिन उनकी इस फिल्म में उन्होंने एक्शन को कुछ अलग अंदाज में पेश करने की कोशिश की है। दरअसल, अजय अब एक्शन सीन से बोर हो चुके हैं, उनका कहना है कि अब वह मारधाड़ वाले दृश्यों से ऊब चुके हैं। इसलिए उन्होंने शिवाय में कुछ नया करने की कोशिश की है। अजय ने इस फिल्म में ज्यादतर स्टंट खुद से ही किया है। उनका कहना है कि वह बहुत कम ही स्टंटमैन का इस्तेमाल करते हैं और इसलिए शिवाय की शूटिंग उनके लिए काफी मुश्किल रही। इस फिल्म में कई जबरदस्त स्टंट दिखाया गया है, जिसे उन्होंने खुद ही शूट किया है।

अजय देवगन को लेकर बड़ी ख़बर, 17 साल बाद इस डारेक्टर के साथ काम करेंगे।

गौर हो 28 अक्टूबर यानी इस दीपावली को रिलीज़ हो रही फिल्म शिवाय के प्रमोंशन के लिए अजय इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं, उनके अलावा उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल भी उनके इस काम में हाथ बटा रही हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts