फिल्म सरबजीत की स्क्रीनिंग पर ऐश और अभिषेक के बीच हुआ कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : कुछ दिन पहले ऐश्वर्या की फिल्म सरबजीत की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक बच्चन का कुछ अज़ब-गज़ब बिहेवियर देखने को मिला। दूर से देखने में लग रहा था कि जूनियर बच्चन ऐश से कुछ उखड़े-उखड़े नज़र आ रहे हैं। ऐश्वर्या अभिषेक को अपने साथ फोटोसेशन के लिए बुला रही थीं।

क्या ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान ख़ान ने शाहरुख़ की पार्टी को अटेन्ड नहीं किया ?

लेकिन अभिषेक उन्हें नज़रअंदाज़ करके आगे बढ़े चले जा रहे थे। हालांकि बाद में जब ऐश के बुलाने पर अभिषेक आए तो उनके साथ पोज़ देते हुए उनके चेहरे का रंग कुछ अलग लग रहा था । इसी दौरान अभिषेक ने कुछ ऐसा किया जिसने वाइफ ऐश्वर्या को भी हैरान कर दिया। फोटोग्राफर्स ने जब ऐश से लेफ्ट और राइट प्रोफाइल देने के लिए रिक्वेस्ट की तब उनके साथ खड़े जूनियर बच्चन को अचानक ना जाने क्या हुआ कि उन्होंने ऐश का हाथ छोड़ मीडिया से कहा कि वो सिर्फ उन्हीं की ही तस्वीरें क्लिक करें।

पीएम मोदी को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा कुछ ऐसा…

अभिषेक के इस बिहेवियर से ऐश्वर्या भी हैरान थी। इस नज़ारे को देखने के बाद हर किसी को यही लग रहा था कि मिस्टर एंड मिसेज़ जूनियर बच्चन के बीच अंदर ही अंदर घमासान चल रहा है। लेकिन जब इस पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला है कि सरबजीत की स्क्रीनिंग में अभिषेक ने किसी नाराज़गी की वजह से ऐश के साथ बीच फोटोसेशन से वॉकउट नहीं किया था।

ऐश्वर्या की फिल्म देगी सलमान की सुलतान को टक्कर! जाने यह कारण..

दरअसल , अभिषेक को लग रहा था कि ये ऐश की फिल्म का प्रीमियर है। इसीलिए सारा फोकस उन्हीं की तरफ होना चाहिए। यही वजह है कि जूनियर बच्चन ने मीडिया से ऐश की सिंगल फोटोग्राफर्स लेने के लिए कहा

Related Posts