फिल्म '2.0' में रजनीकांत का देखा जाएगा तीसरा अवतार

2 years ago

मुंबई: अभी हाल ही में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। जिसको लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में विचार किया जा रहा है। जिसका निर्माण कोई और नही बल्कि रजनीकांत के दामाद धानुष ही करेंगे। वही यह भी ख़बर आई थी कि उनकी आ रही फिल्म 2.0 में एक ही गाना होगा, और अब इस फिल्म को लेकर एक और खुलासा हुआ है जिसे सुनकर उनके फैंस खुस हो जाएंगे।

सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म में सिर्फ एक ही गाना होगा, यह बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं फिल्म में

बता दें, रजनीकांत के फैंस को हर बार सिर्फ इस बात से ही ख़ुशी मिल जाती है कि उनकी फिल्म आ रही है। और फिर अगर किसी फिल्म में रजनी का डबल रोल हो तो फैन्स की चांदी हो जाती है लेकिन अब तो दक्षिण के इस सुपरस्टार को आप तीन अलग अलग अवतारों में देख सकेंगे जी हां खबर है कि 'रोबोट' के सीक्वल यानि ' 2.0 ' में रजनीकांत का ट्रिपल रोल होगा। निर्देशक शंकर की छह साल पहले आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'रोबोट' में रजनीकांत का डबल रोल था जिसमे इस बार एक और रजनी को शामिल किया गया है।

राधिका आप्टे ने कहा रजनीकांत से बड़ा कोई स्टार नही..!!

बता दें कि पहले भाग में रजनीकांत वैज्ञानिक और रोबोट के रोल में थे और सूत्रों के मुताबिक इस बार वो दोनों रोल इस भाग में तो वैसे ही रहेंगे लेकिन तीसरा रोल एक बैड मैन का होगा। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं जिनका गेटअप कौवे जैसा है। शंकर ने फिल्म की करीब 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और उसके बाद फिल्म के इंटरनेशनल स्तर के वीएफएक्स पर काम शुरू होगा। ' 2. 0 ' अगले साल 20 नवम्बर को रिलीज होनी है। फिल्म में इस बार ऐश नहीं है लेकिन उनकी जगह एमी जैक्सन को शामिल किया गया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts