फिल्म A FLYING JATT के लिए टाइगर ने किया कुछ ऐसा.....

2 years ago

मुंबई : बच्चों तक अपनी फिल्म और अपने सुपरहीरो कैरेक्टर को अच्छे से पहुंचाने के लिए टाइगर ने कार्टून कैरेक्टर्स छोटा भीम और क्रिश से की मुलाकात। मुंबई में हुए इस प्रमोशनल इवेंट में टाइगर ने को-स्टार जैकलीन फर्नाडीस और डायरेक्टर रैमो डीसूज़ा के साथ किया फिल्म A FLYING JATT का प्रमोशन।

इस प्रमोशन का फायदा ये होगा कि टाइगर को अब छोटा भीम और क्रिश के साथ कार्टून चैनल्स पर आने का मौका मिलेगा। वैसे ये कोई पहली बार भी नहीं हुआ है...इससे पहले भी अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान भी इस तरह के COLLABORATIONS कर चुके है।

छोटा भीम और क्रिश के साथ मस्ती करने के बाद टाइगर, रैमों और जैकलीन ने मीडिया से की बात। जहां टाइगर ने बताया कि वो फिल्म को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट है। फिल्म में सुपरहीरो बने टाइगर वैसे तो ट्रेलर में दुश्मन के छक्के छुड़ाते नज़र आ रहे है...लेकिन एक शख्स है जिससे वो भी डरते है। 

टाइगर के सुपरहीरो कॉस्टियूम भी काफी इम्प्रैसिव है FLYING JATT बनकर टाइगर फैमिली ऑडियंस को कैटर कर रहे है और ये फिल्म सबके लिए है। फिल्म बनकर तैयार है। फिल्म के गाने भी ऑडियंस के सामने आ चुके है लेकिन अभी भी एक प्रमोशनल सॉन्ग है जो...रिलीज़ होना बाकी है...और उसके लिए डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रैमो को चाहिए बच्चे।

25 अगस्त को रिलीज़ हो रही फिल्म A FLYING JATT की स्क्रीनिंग बी-टाउन सेलेब्स के लिए भी रखी जाएगी। लेकिन टाइगर तो स्पेशली रितिक रोशन को अपनी फिल्म दिखाना चाहते है। रितिक के रुप में क्रिश तो ऑडियंस के दिलों को जगह बना गया था। जिसका असर अब भी कायम है। लेकिन अब टाइगर के तौर पर ऑडियंस को एक और देसी सुपरहीरो मिलने जा रहा है...जो हिट होगा या फ्लॉप...ये बताएगा फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन।

कमल हुसैन मंडल

Related Posts