फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' के अभिनेता ने‍ फिल्‍म की कहानी का किया ख़ुलासा !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर की मचअवेटेड फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' काफी समय से मीडिया में चर्चा की विषय बनी हुई है। अभी बीते दिनों फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज़ किया है जिसको लोगों ने बेहद पंसद किया है। लगातार फिल्‍म के ट्रेलर को देखा जा रहा है और जमकर सुर्खियाें में बनता जा रहा है। लेकिन अब फिल्‍म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है।

मीडिया में चल रही ख़बर के अनुसार, फिल्‍म में काम कर रहे अभिनेता कौशल कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैं फिल्म में अनुष्का के पिता का रोल कर रहा हूं। फिल्म के एक सीन में जब रणबीर, अनुष्का और फवाद की शादी करवाने के लिए बोलते हैं, तो मुझे बहुत गुस्सा आता है और उन्हें घर से बाहर निकाल देता हूं। रणबीर जब जबर्दस्ती करते हैं तो मैं उन्हें थप्पड़ मार देता हूं।'

उन्होंने ये भी बताया कि, करण एक अच्छे निर्देशक हैं। सेट पर सब उन पर आंख बंद करके भरोंसा करते हैं। रणबीर भी बहुत अच्छे एक्टर है। मेरे थप्पड़ मारने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी। केवल असिस्टेंट डायरेक्टर ने मुझे आगाह किया था कि मैं सावधानी से रणबीर को थप्पड़ मारूं। कौशल ने बताया कि उस थप्पड़ की आवाज बहुत तेज थी।

हालांकि, अब इस खुलासे के बाद ये तो साफ हो गया कि, फिल्म में अनुष्का और फवाद दोनों शादीशुदा जोडे की भूमिका निभा रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इससे ये भी पता चलता है कि, फिल्म में दोनों की शादी में कुछ दरारें आती हैं, जिसे रणबीर ठीक करने की कोशिश करते हैं।

गौरतलब हो कि, फिल्म में रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Related Posts