फिल्‍म 'ADHM' के प्रमोशन की जबरदस्‍त तैयारी, रणबीर-अनुष्‍का के पास है 15 दिन!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अपने शानदार म्यूजिक और ट्रेलर के चलते काफी चर्चा में है। 

लेकिन फिल्‍म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के विशेष भूमिका में होने के कारण फिल्‍म के रिलीज़ में कंट्रोवर्शी भी शुरू हो चुकी है।

बता दें कि, भारत-पाक के बीच इस समय तनाव का माहौल कुछ ज्‍यादा ही है।  तनाव यहंा तक बढ़ गया है कि, युद्व की भी स्थिति बन सकती है।

ख़बर है कि, तनाव के इस माहौल में फिल्म को लेकर आलोचनाएं भी हो रही हैं। इन सबको ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने एक अलक तरीके से प्रचार की योजना बनायी है।

जानकारी हो कि, करण जौहर निर्देशित फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है। जिसमें अब कम ही दिन बचे हैं जिसे देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने आखिरी 15 दिनों में फिल्म के जबरदस्त प्रचार की योजना बनायी है।

सूत्रों ने कहा, ‘‘हम फिल्म के ट्रेलर, गाने और संगीत को पसंद करने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं। हमारे पास निश्चित रूप से फिल्म के प्रचार की योजना है। हम कार्यक्रम आयोजित करेंगे औैर रियलिटी शो में जाएंगे।’’ उरी हमले के बाद मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर आपत्ति जतायी थी। उसने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज ना होने देने की भी धमकी दी है।

सूत्रों ने कहा कि फिल्म के तीनों मुख्य कलाकार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन इसका प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि,क्‍योंकि  फवाद फिल्म में एक विशेष भूमिका में हैं, वह इसका प्रचार नहीं करेंगे।

Related Posts