फेसबुक पर अश्लील कॉमेंट का जवाब देने के बाद विशाखा सिंह की परेशानी बढ़ी!

3 years ago

नई दिल्ली(16th June):सोशल मीडिया पर कुछ जाहिल किस्म के लोगों की वजह से कई बार चर्चित हस्तियों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ती है, लेकिन इनमें से कई हस्तियां इन जाहिल लोगों का मुंहतोड़ जवाब देते हैं। हालांकि, बॉलिवुड ऐक्ट्रेस विशाखा सिंह कड़ा जवाब देने के बाद भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विशाखा द्वारा दिए गए इस जवाब की खबरें मीडिया में आने के बाद कुछ वेबसाइट्स ने ऐसी खबरें दीं कि विशाखा इससे पहले मई में फेसबुक पर लिखे एक कॉमेंट 'good b***s' को लाइक कर चुकी थीं। इसके बाद विशाखा ने ऐसी कुछ वेबसाइट्स के खिलाफ कानूनी शिकायतें दर्ज करवाईं।

इतना ही नहीं, विशाखा ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उन्होंने बस एक अश्लील कॉमेंट का जवाब दिया था और उसके बाद मीडिया में आई उससे जुड़ी खबरों ने असल में उनकी परेशानी ज्यादा बढ़ा दी।

यहां बता दें कि इससे पहले ‘फुकरे’ जैसी हिट फिल्म में अपनी अभिनय से कईयों का दिल जीत चुकी विशाखा सिंह को फेसबुक पर भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा। विशाखा ने हाल ही में फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसपर उनके फैंस ने कई पॉजीटिव कॉमेंट किए, लेकिन कुछ ऐसे भी थे जिनके कॉमेंट पढ़कर आपको गुस्सा आयेगा। विशाखा ने जो तस्वीर फेसबुक पर शेयर की थी उसमें वह सफेद टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। उनके टी-शर्ट पर लिखा हुआ है, Everybody is Somebody’s foreigner इस फोटो के पोस्ट में विशाखा ने लिखा, ‘और भी ऐसे कोट्स का इंतजार रहेगा’

विशाखा के इस पोस्ट के बाद एक फॉलोअर ने भद्दा कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘सोच अच्छी है लेकिन जहां यह लिखा गया है उस वजह से हमें ठर्की समझा जाएगा।’ इस कमेंट से नि:संदेह विशाखा दुखी हुईं और उन्होनें रिप्लाई किया, ”विकास सिंह आप पढ़-लिखे लग रहे हैं। आप को क्या लगता है कि टी-शर्ट पर कमेंट कहां होना चाहिए? कंधे पर? बांह पर? इस तरह के बच्चों वाले कॉमेंट करना बंद कीजिए।

एक दूसरे शख्स ने उनके ब्रेस्ट को लेकर कॉमेंट करते हुए लिखा, “Nice looking & nice boobs।” विशाखा सिंह इस भद्दे कॉमेंट से भी बहुत ज्यादा दुखी हुईं। उन्होनें रिप्लाई में लिखा:

1.) अपनी प्रोफाइल पिक्चर से मासूम बच्चे का तस्वीर हटाइये 2.) अगर आप में हिम्मत है तो अपनी सही तस्वीर लगाइये और फिर कमेंट कीजिए 3.) Nice boobs. मैं जानती हूं कि मैं एक महिला हूं और आपके सामान्य ज्ञान के लिए बता दूं कि हर महिला के पास स्तन होता है। आपकी मां, बहन, पत्नी, दादी, दोस्त सभी इसमें शामिल हैं. क्या उनके पास जाकर कह सकते हैं कि ‘nice boobs’? इस कॉमेंट के लिए आपको शर्मिंदा होनी चाहिए। मेरे सामने यह कहने की औकात आप में है?

हालांकि बाद में वायरल हो चुके इस पोस्ट को विशाखा ने अपने फेसबुक टाइमलाइन से हटा दिया. उन्होनें लिखा, ”किसी से डर नहीं है बस इस अनचाहे नकरात्मकता से थक गई हूं।

Related Posts