फैन को पीटने पर गायक मी‍का गिरफ्तार

3 years ago

नई दिल्‍ली(11th June):इस समय बड़ी खबर दिल्‍ली से आ रही है, जहां पर गायक मीका को एक फैन से मारपीट के पुराने मामले में गिरफ्तर किया गया है। दिल्ली के इंद्रपुरी थाने में मी‍का को रखा गया है।

आपको बता दें कि दिल्‍ली की ओप्थैलमोलोजिकल सोसाइटी के एक कार्यक्रम के दौरान मीका सिंह ने डॉक्टर श्रीकांत को सबके सामने स्‍टेज पर थप्‍पड़ मार दिया था। जिसके बाद श्रीकांत डिप्रेशन में चले गए थे और किसी से मिल-जुल नहीं रहे थे। हालांकि इस घटना के बाद उनके हक में राजधानी के डाक्टर खड़े हो गए थे।

तेलंगाना के रहने डा. श्रीकांत अंबेडकर हॉस्पिटल में नेत्र विभाग में तीसरे वर्ष के छात्र हैं। पुलिस को दिए अपने बयान में उन्होंने बताया कि आईएआरआई, पूसा के मेला ग्राउंड में मीका सिंह का गाने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान वह भी लड़के और लड़कियों के स्टेज के सामने नाच रहे थे। इस दौरान मीका सिंह ने श्रीकांत से कहा कि वह किनारे हो जाएं। लेकिन श्रीकांत ने इस बाबत कहा कि उन्हें क्या परेशानी है? मीका सिंह ने इसके बाद अपने दो बाउंसरों से उन्हें ऊपर लाने के लिए और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। वहीं मीका सिंह ने एक चैनल से हुई बातचीत में कहा कि डॉक्टर नशे में था।

Related Posts