'फैन' ने रंग दी मन्नत की दीवार, शाहरुख ने जाहिर की नाराजगी

3 years ago

मुंबई(9th July): बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं। इस बात से हर कोई वाकिफ है मगर, उनके एक कथित फैन की दीवानगी इस कुछ इस तरह देखने को मिलेगी शायद ही यह किसी ने सोचा होगा। दरअसल, मुंबई में स्थित शाहरुख के घर 'मन्नत' की दीवारों पर किसी ने लीपा पोती कर दी है और यह हरकत खुद को शाहरुख का फैन बताने वाले किसी शख्स ने की है। दीवार पर लिखा गया है- 'लव यू एसआरके' एंड सी यू ऑन 15th और मैसेज के नीचे 'गौरव' नाम से साइन भी कर रखे हैं। शाहरुख ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विट किया और लिखा कि कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब आपने घर खाली छोड़ा हो और किसी ने इसे गंदा न किया हो।

'मन्नत' के सुरक्षाकर्मी कहते हैं, 'दीवार पर जो भी लिखा गया है उसके बारे में उन्हें ज्यादा नहीं पता है, जब तक बॉस (शाहरुख खान) नहीं कहते, हम इसको छिपाने या मिटाने वाले नहीं हैं।'

ये इत्तेफ़ाक ही है कि खुद को शाहरुख का फैन बताते हुए किसी ने ये हरकत की और शाहरुख की आने वाली एक फिल्म का भी नाम 'फैन' है।

आपको बता दे, शाहरुख इन दिनों डायरेक्टर-निर्माता रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' और राहुल ढोलकिया की 'रईस' की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं।

Related Posts