फैमली फिल्म हैं ‘हमारी अधूरी कहानी’: मोहित सूरी

3 years ago

मुंबई(2nd June):जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी की आगामी फिल्म हमारी अधूरी कहानी को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म में राजकुमार, विद्या के पति का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म की पटकथा महेश भट्ट ने लिखी है।विद्या का कहना है कि वे महेश भट्ट के साथ काम कर खासा उत्साहित हैं। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। हाल में इमरान टीवी शो फराह की दावत में नजर आये थे।

मोहित ने एक बयान में कहा, ‘मेरी फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है। यह प्यार और हसरत के बारे में है। यह एक पुरूष और महिला के बीच प्यार के मतलब को जानने का सवाल करती है क्योंकि मेरी फिल्म एक शादीशुदा महिला के पति के लापता हो जाने पर उसके एक व्यक्ति से प्यार करने को दिखाती है।’ निर्देशक की इससे पहले आखिरी फिल्म ‘एक विलेन’ थी। फिल्म को लेकर फिल्म के तीनों ही कलाकार खासा उत्साहित है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। दर्शकों ने ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस दिया है। वहीं फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इमरान और विद्या की जोड़ी इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी है।

Related Posts