'फॉर्स 2' में खतरनाक स्‍टंट करेंगे जॉन

3 years ago

नई दिल्ली, (1st March):बॉलिवुड हंक जॉन अब्राहम के चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर है। बहुत जल्द ही जॉन 'फोर्स' के सीक्‍वल में नजर आनेवाले है। हालांकि फिल्‍म के सीक्‍वल का एलान 'फोर्स' के रिलीज के समय ही कर दिया गया था। लेकिन किसी कारण फिल्म कि शूटिंग शुरू नहीं हो पायी थी। लेकिन अब निर्माता विपुल शाह ने एलान कर दिया है कि जल्‍द ही फिल्‍म का काम शुरू किया जायेगा।

आपको बता दें कि फिल्‍म 'फोर्स' तमिल फिल्‍म 'काखा काखा' का रीमेक थी। फिल्‍म में जॉन के आपोजिट जेनेलिया ने भूमिका निभाई थी। वहीं विलेन के किरदार में विद्युत जामवाल नजर आये थे। फिल्‍म में जॉन और विद्युत के बीच हैरतअंगेज एक्‍शन सीन फिल्‍माये गये थे।

वहीं 'फोर्स 2' की कहानी ओरिजिनल होगी, फिल्‍म के बारे में बात करते हुए विपुल ने कहा कि,' इस फिल्‍म में पहले से ज्‍यदा एक्‍शन और जबरदस्‍त कारनामे दर्शकों के सामने परोसे जायेगे। दर्शकों को यह एक्‍शन फिल्‍म बेहद पसंद आयेगी.' वहीं 'फोर्स' का निर्देशन अभिनय देव कर रहे है।

इससे पहले विपुल 'कमांडो', 'फोर्स' और 'हॉलीडे' जैसी सुपरहिट एक्‍शन फिल्‍मो का निर्माण कर चुके है। फिल्‍म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और अगले साल फिल्‍म रिलीज भी कर दी जायेगी।

Related Posts