बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने पापा को किया बर्थडे विश, देखिए दीपिका का फैमिली अलबम

1 years ago
  मुंबई ( 11 जून ) बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पापा  प्रकाश पादुकोण को बर्थडे  विश किया है। जाने माने बैंडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण का 11 जून को जन्मदिन होता है। दीपिका ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए पापा को हैप्पी बर्थडे बोला है और लिखा है आई लव यू। प्रकाश पादुकोण का जन्म कर्नाटक के उदूप्पी जिले के कुंदापुरा गांव में हुआ था। जन्म का साल 1955 था और अब वो पूरे 62 साल के हो गए है। इन 62 सालों में उन्होंने कई बार देश का नाम रोशन किया है। दरअसल प्रकाश पादुकोण एक बैडमिंटन प्लेयर है या यूं कहें कि अपने जमाने में वे एक बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं। दीपिका कभी अपने पापा की तरह बैंडमिंटन प्लेयर बनना चाहती थीं। उन्होंने स्टेट लेवल तक बैंडमिंटन खेला भी है लेकिन बाद के दिनों में वो मॉडलिंग और बॉलीवुड से जुड़ गई।   https://www.instagram.com/p/BVK_tP_BokU/?taken-by=deepikapadukone दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता - पिता के प्रति अपना लगाव जताती रहती हैं। अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं। मदर्स डे के दिन दीपिका ने ये तस्वीर शेयर की थी। https://www.instagram.com/p/BUC8WBtB0RX/?taken-by=deepikapadukone इस तस्वीर में दीपिका अपनी छोटी बहन अनीसा के साथ पार्क में बैठी हुई हैं।  उनकी मां उजाला ट्रैवल एजेंट तो छोटी बहन अनिशा गोल्फर हैं। https://www.instagram.com/p/BSiMX0JBlRA/?taken-by=deepikapadukone
5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में दीपिका पादुकोण का जन्म हुआ था। बेंगलुरु के सोफिया हाईस्कूल से स्कूलिंग और माउंट कार्मल कॉलेज से उन्होंने प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन कम्पलीट किया। इसके बाद दीपिका ने बीए करने के उद्देश्य से इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग में आ गईं।
उन्होंने 8 साल की उम्र से ही कई विज्ञापनों में काम किया है। टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए साल 2006 में दीपिका ने कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली। यह फिल्म सक्सेसफुल रही। साल भर बाद शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म 'ओम शांति ओम' से उन्हें बिग ब्रेक मिला। बॉलिवुड से हॉलिवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बचपन में बहुत प्यारी दिखती थीं।

Related Posts