'बजरंगी भाईजान' का मुनाफ़ा ज़रूरतमंद किसानों को दान देंगे सलमान

3 years ago

मुंबई(23rd July): एक तरफ 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स आफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बना रही है, वहीं इसके नायक सलमान ख़ान फिल्म के मुनाफ़े को एक नेक काम में लगाने पर सोच रहे हैं। अपनी फाउंडेशन 'बिइंग ह्यूमेन' के नाम के अर्थ को साकार करते हुए सलमान ने मुनाफ़े को देश के ज़रुरतमंद किसानों को दान देने की इच्छा जताई है। ये जानकारी बीजेपी नेता शाइना एनसी ने दी है।

शाइना ने बताया कि फिल्म के निर्माता सलमान ख़ान और आर वेंकटेश फिल्म के मुनाफ़े को भारी आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे किसानो को दान देना चाहते हैं।

बता दें कि विदर्भ जैसे देश के कई हिस्सों में ऐसा कोई ही दिन जाता होगा जब बदहाली से तंग आकर कोई किसान खुदकुशी ना करता हो। मौसम की मार हो या कर्ज़ का बोझ, किसान को तोड़ कर रख देते हैं।

शाइना एनसी ने 'बजरंगी भाईजान' के निर्देशक कबीर ख़ान और सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री के साथ महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे से मुलाकात की और राजनेताओं को 'बजरंगी भाईजान' देखने का न्योता दिया।

17 जुलाई को रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' रिलीज के पहले पांच दिन में ही 150 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म में सलमान के अलावा करीना कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा की मुख्य भूमिकाएं हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री किए जाने का ऐलान कर चुके हैं।

Related Posts