'बन्नो' से बॉलिवुड में एंट्री करने वाली इस बन्नो को मिलने लगे हैं ऑफर

3 years ago

नई दिल्ली (14th May):'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' फिल्म का गाना 'बन्नो' रिलीज होने के बाद एक छोटे से शहर से मायानगरी पहुंची गायिका स्वाति शर्मा का नाम काफी चर्चित हो रहा है। बिहार के मुजफ्फरपुर शहर से आने वाली स्वाति ने हरियाणवी लड़की पर बनाए गए इस गाने को अपनी आवाज से एक नई ताज़गी दी है।

स्वाति का कहना है कि इस गाने को सटीक सुर में गाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। यह मस्ती भरा गीत इस बात को ध्यान में रखकर गाना था कि कंगना द्वारा निभाए गए फिल्म के हरियाणवी किरदार पर वह जंचे। हालांकि अपनी क्षमताओं पर पूरा यकीन करने वाली स्वाति ने इसे एक टेक में ही गा कर यह साबित कर दिया कि बॉलिवुड में उनके सुरों का सफर काफी लंबा होने वाला है।

इस गाने के बाद स्वाति को कई और फिल्मों में गाने के प्रस्ताव मिले हैं, जिनमें कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट की गई राजीव रुइया की फिल्म 'फ्लेम' भी शामिल है। हालांकि, स्वाति को बन्नो से पहले ही यूट्यूब पर काफी पॉप्युलैरिटी मिल चुकी है। पाकिस्तानी बैंड के म्यूजिक विडियो में गाया गया स्वाति का गाना 'क्यूं खो गए' लाखों लोग पसंद कर रहे हैं।

स्वाति ने फिल्म डायरेक्ट इश्क में 6 गाने गाए हैं। इसके अलावा उन्होंने कई मराठी और हिन्दी गाने गाए हैं, लेकिन अगर डेब्यू की बात करे तो वह तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बन्नो को ही अपना पहला ब्रेक मानती हैं।

Related Posts