बर्थडे स्पेशल : रणबीर कपूर की लवर ब्‍यॉव की कहानी, कितनों से चला है उनका चक्‍कर!!!

2 years ago

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो चॉकलेटी हीरो के रूप में जाने जाते हैं। उनके चेहरे की मासूमियत ने न सिर्फ उन्हें बॉलीवुड में चहेता बना के रखा है। बल्कि उनकी क्‍यूटनेस पर बॉलीवुड अभिनेत्रियाें के अलावा मॉडल्‍स उन पर फिदा हो जाती हैं। उनके इस चेहरे आैर अट्रेक्टिव स्वभाव के चलते उनका नाम कई बॉलीवुड हीरोइनों के साथ जोड़ा गया। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक उनके प्यार के चर्चे रहे।

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍यॉव रणबीर कपूर के जन्मदिन के अवसर पर आइए जानते हैं उनके प्यार के कुछ खास चर्चों के बारे में...

- बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक एक समय रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थीं। अवंतिका और रणबीर एक साथ पढ़ते थे। अवंतिका 'जस्ट मोहब्बत' नामक सीरियल में अभिनय करती थीं। रणबीर उनसे मिलने के लिए सीरियल के सेट पर पहुंचते थे। दोनों वहां पर काफी समय एक साथ गुजारते थे। अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और अवंतिका ने इमरान से शादी कर ली।

सोनम कपूर

ranbir-kapoor-sonam-kapoor-relationship

रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सावंरिया' से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उस समय ये खबर जोरों पर थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात पर कभी खुलकर कुछ नहीं बोला।

दीपिका पादुकोण

b0825943842e037ce5470874f24d2d5e

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चों ने खूब धूम मचाई। 'बचना ऐ हसीनो' फिल्म के बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। दोनों को कई बार कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खुले मिजाज के थे। लेकिन अचानक ही दोनों अलग हो गए। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने साफ कहा था कि उनके ब्रेकअप का कारण रणबीर थे क्योंकि वो उनके साथ धोखा कर रहे थे।

नर्गिस फाखरी

4-4e8efdab56b9315

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। उस फिल्म की हीरोइन नर्गिस फाखरी के साथ भी उनके रिश्तों ने सुर्खियां बटोरी थीं। खबर थी कि दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नजदीक आ गए थे। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद ही दोनों अलग हो गए।

नंदिता मेहतानी

ranbir-and-nandita एक्टर डिनो मोरिया की एक्स गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी के साथ भी रणबीर कपूर के प्यार के खूब चर्चे रहे थे। नंदिता ने इस रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। फिल्म 'सांवरिया' के दौरान ही दोनों नजदीक आए थे।

कैटरीना कैफ

katrina-kaif-ranbir-kapoor रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की पहली मुलाकात अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म के सेट पर हुई थी। उस समय रणबीर दीपिका को और कैटरीना सलमान खान को डेट कर रहीं थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना अपना ज्यादा समय रणबीर के साथ बिताने लगीं। रणबीर भी उनके खास दोस्त बन गए। कुछ समय पहले तक भी दोनों सीक्रेट वेकेशन पर पहुंचे थे। दोनों ऑफ कैमरा भी एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते नजर आए है लेकिन अचानक ही दोनों में ब्रेकअप हो गया।

गौरतलब हो कि, रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' की जोरो-शाेरो से प्रमोशन के लिये तैयारी कर रहे हैं। क्‍याेंकि उनकी कई फिल्‍में बाक्‍स ऑफिस में कुछ ख़ास नही कर पाई हैं। उन्‍हें इ‍स फिल्‍म से बेहद उम्‍मीदें हैं। या फिर कहें उनकी यह फिल्‍म उनके करियर का टर्निग प्‍ंवाइट भी कह सकते हैं।

Related Posts