बायोपिक में कौन बनेगी धोनी की 'पत्नी'?

3 years ago

मुंबई(8th May):भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म में भले ही उनका किरदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हो मगर अभी यह तय नहीं हुआ था कि धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका कौन निभाएगा।

मगर, अब चर्चा है कि बहुत जल्द ही फिल्म में साक्षी के किरदार के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो जाएगा। सूत्रों के मुताबिक साक्षी के रोल के लिए एक्ट्रेसस आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन को अप्रोच किया गया है। खबरों की माने तो इन तीनों एक्ट्रेसस में से ही किसी एक के नाम पर मुहर लग जाएगी।

फिलहाल इस किरदार के लिए किसका चुनाव होगा यह कहना अभी मुशकिल है। क्योकिं तीनों एक्ट्रेसस ही अपनी-अपनी जगह परफेक्ट हैं। वैसे आपकों बता दे कि फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे अपनी फिल्मों में अकसर दमदार स्टार कास्ट के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उम्मीद है कि इस फिल्म में साक्षी-धोनी के किरदार की खोज में खरे उतरेंगे।

गौरतलब है कि धोनी और साक्षी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मार्च 2008 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके दो साल बाद जुलाई 2012 में शादी कर ली। इसी साल फरवरी में धोनी एक बेटी के पिता भी बने हैं।

Related Posts