बिग बी अभिनित फिल्‍म 'पिंक' के कलेक्‍शन में अाया जबरदस्‍त उछाल

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर शुजीत सरकार एक बार फिर समाज में फैले ताना-बाना को प्रेरित होकर फिल्‍म 'पिंक' के जरिए दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब हुए हैं। देशभर में इस फिल्‍म को लेकर चर्चायें गरम हो गई हैं।

बता दें कि, इ‍स फिल्‍म का निर्देशन अनिरूद्ध रॉय चौधरी ने  किया है। वहीं, पहली बार अनिरूद्ध ने बॉलीवुड फिल्‍म का निर्देशन किया है1 इससे पहले वो बांग्ला फिल्मों में सक्रिय रहे हैं।

गौर हो कि, शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को अच्छी शुरूआत मिली है। 'पिंक' को पहले दिन 4.32 करोड़ रुपए मिले। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में और भी ज्यादा उछाल आया है। फिल्म ने दूसरे दिन 7.65 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस लिहाज से फिल्म ने अब तक कुल 11.97 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

 फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और अंगद बेदी जैसे कलाकार भी नजर आए हैं। इस फिल्म के जरिए समाज में लड़कियों के प्रति पुरुषों की मानसिकता पर चोट की गई है। वैसे तो इस मामले पर पहले भी बात हो चुकी है। मगर इस बार जिस तरीके से बात सभी के बीच रखी गई है वो पहले से बेहतर है।

इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और पीयूष मिश्रा के साथ ही तापसी पन्नू और अंगद बेदी के काम को भी सराहा जा रहा है। यह बात निश्चित रूप से दोनों ही नए कलाकारों को खुशी देगी। इस फिल्‍म की फेमस हुई कविता को बिग बी अक्‍सरकर फिल्‍म के प्रमोशनल इवेंट्स में कुछ पंक्तियों को गुनगुनाते नज़र आयें हैं।

गौरतलब हो कि, फिल्‍म को मिल रहे जबरदस्‍त रिस्‍पांस को लेकर फिल्‍म के बिजनेस की समझ रखने वाले बोल रहे हैं कि,  फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा करीब 20 करोड़ रुपए के आसपास जाना चाहिए।

https://youtu.be/AL2TShb6fFs

 

Related Posts