बिग बी के साथ काम करने को लेकर आमिर ख़ान ने किया, यह बड़ा ऐलान!!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड में कुछ दिनों से गॉसिप चल रही थी कि, बॉलीवुड के बिग-बी शहंशाह अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द एक साथ काम करने वाले हैं। इसी को लेकर एक बड़ी ख़बर आई है, आमिर ख़ान ने अपने सोशल हैंडल पर ट्वीट कर गॉसिप को विराम लगा दिया है।

https://twitter.com/aamir_khan/status/773408780767854593

 

इससे पहले बिग बी ने बताया था कि, आमिर इस फिल्म के हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, ये सौभाग्य और सम्मान की बात है कि, उन्हें आमिर के साथ यशराज और विक्टर के साथ भी काम करने को मौका मिला। बिग बी ने यह भी बताया कि, फिल्म का टाइटल 'ठग अाफ हिन्‍दोस्‍तान' भी बदल सकता है।

पहले कयास लगाये जा रहे थे कि, यशराज फिल्‍म जल्‍द ही इसकी आफिशियल अनाउंस कर सकती है। लेकिन अब आमिर ने इस फिल्‍म में काम करने के लिये आफिशियली अनाउंस कर दिया है जिसके बाद से यह बात फाइनल हो गई है कि, वह सदी के महानायक के साथ काम करने जा रहे हैं।

बता दें कि, बिग बी, आमिर के साथ काम करने के लिये बेहद उत्‍साहित हैं, उनका कहना है कि मुझे नहीं पता कि मुझे इस समय फिल्म के बारे में ज्यादा बोलना चाहिए या नहीं । मुझे इसकी आज्ञा नहीं है। मैं सिर्फ इतना बता सकता हूं कि ये एक बेहद मजेदार विषय है।

 गौरतलब हो कि, दाेनों स्‍टार्स अभी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के प्रमोशन में बेहब बिजी हैं,  बिग बी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'पिंक' के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं आमिर खान अपनी स्पोर्टस ड्रामा फिल्म 'दंगल' के प्रोडक्‍शन और प्रमोशन में बिजी हैं।

Related Posts