बिग-बी ने बहू ऐश्वर्या के लिए जो किया शायद ही कोई कर पाये!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्मों को लेकर तमाम तरह की सुर्खियां मीडिया में छाई हुई थी, लोगों को लग रहा था कि दोनों की फिल्म एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। लेकिन महानायक ने अपनी बहू के लिए बॉक्स ऑफ़िस का रास्ता साफ़ कर दिया है।

जानिए अमिताभ बच्चन की जीत पर सबसे ज्यादा कौन है खुश???

दरअसल बिग बी और ऐश्वर्या की टक्कर बॉक्स ऑफ़िस पर तय हो चुकी थी क्योंकि बिग बी की 'TE3N' और ऐश्वर्या की 'सरबजीत' की रिलीज़ डेट एक ही दिन तय हुई थी।

महानायक अमिताभ बच्चन से मिली है प्रियंका को ‘जय गंगाजल’ में एंग्री यंग वुमन बनने की प्रेरणा

आपको बता दें कि डायरेक्टर रिषभ दास गुप्ता की फिल्म 'TE3N' का फर्स्ट लुक अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है, लेकिन ऐश की फ़िल्म 'सरबजीत' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

आखिर किस बात के चलते सलमान के पिता सलीम खान अमिताभ बच्चन पर भड़के?

इस फिल्म के लिए वो बेहद इमोशनल भी हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ये फ़िल्म बॉलीवुड में उनके मुकाम को और भी मज़बूत कर सकती है। अपनी बहू के ज़ज्बातों को देखकर बिग बी ने 'TE3N' के प्रोड्यूसर सुजॉय घोष से रिक्वेस्ट की, अमिताभ ने कहा कि अगर हो सके तो वो फ़िल्म को थोड़ा पोस्टपोन कर दें और फिर बड़े बच्चन की बात टालना किसके बस की बात है, आख़िर वो रिश्ते में सबके बाप जो लगते हैं। नतीजा ये हुआ कि बॉक्स ऑफ़िस पर बच्चन वर्सेज़ बच्चन का क्लैश आखिरकार टल ही गया ।

Related Posts