बिग बॉस के घर की यह कहानी भी क्यों रही अधूरी...???

2 years ago

मुंबई : बिग बॉस के घर में शुरू होने वाला प्यार अपने मुकम्मल अंजाम तक नहीं पहुंच पाता है। अरमान हों या तनिषा गौहर हों या कुशाल, अष्मित हो यां वीना मलिक, किसी की भी लव स्टोरी बिग बॉस के घर के बाहर सक्सेसफुल नहीं हो पाई और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि बिग बॉस की एक और लव स्टोरी यानी करिश्मा और उपेन के प्यार में भी आ ब्रेक-अप वाली खाई गई है।

https://instagram.com/p/_1ceI1tfWu/

बिग बॉस सीज़न-8 के लव बर्ड्स उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना की प्रेम कहानी का काम तमाम हो गया है। उपेन ने ख़ुद सोशल नेटवर्किंग साइट पर मिस तन्ना के साथ अपने सेपरेशन का ऐलान किया है ।

https://instagram.com/p/_YaDw1tfXt/

उपेन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “Me and Karishma have both agreed to part ways. Thank you for all your love”...... आपको बता दें कि उपेन और करिश्मा के बीच बिग बॉस सीज़न-8 में नज़दीकियां बढ़ी थी।

https://instagram.com/p/BExrU0-SjqI/

शो के दौरान करिश्मा ने अपने पुराने बॉयफ्रेन्ड रुशब चौकसी को छोड़कर उपेन का दामन पकड़ लिया था।

https://instagram.com/p/BENuf6CSjko/

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उपेन और करिश्मा एक साथ डांस रिएलिटी शो में भी नज़र आए। इसी शो में उपेन ने सबके सामने मिस तन्ना को सगाई की अँगूठी पहनाकर शादी के लिए प्रपोज़ भी कर दिया था।

https://instagram.com/p/BC4ndzFyjsp/

रिएलिटी शो में दोनों के रियल प्यार को देखकर तो यही लग रहा था कि बहुत जल्द मिस तन्ना उपेन से शादी करके बन जाएंगी मिसेज़ पटेल लेकिन अफसोस.. दोनों के बीच ना जाने ऐसा क्या हुआ कि इनके रास्ते हो गए अलग।

Related Posts