बिग बॉस फेम इस मॉडल का हुआ गैंगरेप!

2 years ago
जयपुर : मॉडल और बिग बॉस की कंट्राेवर्शी प्रतिभागी पूजा मिश्रा ने जयपुर में तीन युवको के उपर उनका गैंगरेप करने का आरोप लगाया है और पुलिस स्‍टेशन पर जाकर उनके खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है। जी हां, पूजा मिश्रा ने तीन युवकाें के खिलाफ जयपुर के मोती डूंगरी थाना इलाके में बुधवार को यह केस दर्ज कराया है कि, उन युवकों ने उन्‍हें नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्‍कर्म किया है।

बता दें कि, पूजा मिश्रा एक धारावाहिक की शूटिंग के लिए 11 जून को ही मुम्बई से जयपुर आई थी और मोती डूंगरी स्थित एक होटल में रूकी थी। उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह उसे एक धारावाहिक की शूटिंग जयपुर में करनी थी और इसी सिलसिले में वह यहां आई थी।

 

जयपुर में 'उमंग' नामक सीरियल निर्माता ने ही उसके रहने के लिए मोती डूंगरी रोड स्थित एक होटल में रूम बुक किया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, धारावाहिक की शूटिंग के दौरान तीन युवकों ने उसे पहले तो नशीला पेय पिलाया और उसके बाद उसे होटल ड्राप करने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

गाैरतलब हो कि, मॉडल पूजा मिश्रा हमेशा से कुछ-न-कुछ करती रहती हैं ताकि वह सुर्खियों में बनी रही, अभी बीते दिनों उन्‍होंने दिल्‍ली की एक शॉप पर कुछ लड़कों काे भद्दी-भद्दी गालियां दी थी जिसके बाद वह ख़बरों में आ गई थी साथ ही पहले भी उन्‍होने गैंगरेप के बारें मे बोला था कि उनके साथ गैंगरेप हुआ है।

Related Posts