बिग बॉस विजेता आशुतोष ने गायों के लिए दिया धरना

3 years ago

सहारनपुर(22nd April): बिग बॉस सीज़न 2 के विजेता आशुतोष कौशिक लगता है अब राजनीति में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। यहां स्थित एक गोशाला में दर्जनों गायों के मरने और कंकाल पाए जाने के विरोध में रविवार को आशुतोष कौशिक हिंदू संगठनों के साथ धरने पर बैठे। इस मौके पर उन्होंने घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच सीओ फर्स्ट आंनद कुमार पांडेय को सौंपी गई है। गोशाला की करोड़ों की जमीन पर भू माफियाओं की नजर है।

पिजंरा पोल सोसायटी गोशाला में शुक्रवार को कई गाय मृत पाई गई थीं। यह देखकर लोगों ने जमकर हंगामा किया था। इस मामले में गोशाला की प्रबंध कमिटी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनो ने थाने में तहरीर दी। हालांकि अब तक कमेटी के पदाधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

इसके बाद हिंदू संगठनों से जुड़ लोग धरने पर बैठ गए। रविवार को आशुतोष ने यहां पहुंचकर घरने में हिस्सा लिया। आशुतोष ने इस घटना की कड़ी निंदा की। धरने को संबोधित करते हुए कहा कि गोशाला में जिस तरीके से गायों के अवशेष मिले हैं और यहां इनकी जो हालत है, उसकी जांच होनी चाहिए।

Related Posts