बिग बॉस 9: टास्क के दौरान कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने सभी के सामने पैंट में ही कर दिया 'सुसु'

3 years ago

मुंबई (27th November): छोटे पर्दे का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' एक बार फिर से खबरों में आ गया है। इस बार शो के एक कंटेस्टेंट ने कुछ ज्यादा ही गंदा काम कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो की महिला कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने सभी के सामने अपनी पैंट में सुसु यानी पेशाब कर दी।

दरअसल, शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया था, जो उन्हें दो हफ्तों तक बचाएगा। कहा जा रहा है कि टास्क दिया गया था कि सभी घरवालों को एक कार में जाकर बैठना है और जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में रहेगा वो अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहेगा और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, टास्क पूरा करने के लिये प्रिया मलिक ने भीतर रहने का फैसला लिया और जब सुसु लगी तब भी वह कार से बाहर नहीं निकली। प्रिया ने कार के अंदर ही बाकी कंटेस्टेंट के साथ बैठे हुए पैंट में सुसु कर दी। जब प्रिया की इस हरकत के बारे में पता चला तो कंटेस्टेंट किश्वर, सुयश, प्रिंस और रौशेल कार में ही बैठे रहे।

उधर, कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि प्रिया ने सुसु अपनी पैंट में नहीं कार में रखी हुई एक बोतल में की है। इस खबर की अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर इस वाकये की खूब चर्चा हो रही है।

Related Posts