बिपाशा बसु का नाम आते ही क्यों भड़के जॉन! जाने..

2 years ago

मुंबई : बिपाशा बसु बॉलीवुड की वो अदाकारा है , जिसकी चर्चा उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके अफेयर की वजह से होती है। बिपाशा का नाम आजकल करण सिंह ग्रोवर के साथ जुड़ गया है और दोनों आने वाली 30 तारिख को शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। अंग्रजी अखबार ' इंडियन एक्सप्रेस' की माने तो हाल ही में जॉन से उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड की शादी को लेकर सवाल किया गया तो वह भड़क गए।  जॉन सवाल का जवाब दिए बिना ही चले गए।

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म में नज़र आ सकते हैं आयुष्मान खुराना

हालांकि खबरें तो यहां तक भी आ रहीं हैं कि बिपाशा ने अपनी शादी को लेकर जो लिस्ट तैयार की है उसमें भी जॉन का नाम नहीं है। शायद यही वजह है कि उन्हें इतना गुस्सा आ गया। आपको बता दें कि इससे पहले बिपाशा हरमन बावेजा के साथ भी रिश्ते में थी, लेकिन सबसे ज्यादा जिस एक्टर के साथ बिपाशा का नाम जुड़ा वो हैं बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम।

बिपाशा बसु की तारीफ करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने कही ये बात

दोनों का रिश्ता करीब 9 सालों तक चला, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।एक वक्त ऐसा था, जब बिपाशा-जॉन की जोड़ी की मिसाल दी जाती थी, दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। दोनों एक साथ एक घर में रहते थे, इनको देखकर यही लगता था कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर लेंगे।दोनों की प्रेमकहानी शुरु हुई 2002 में फिल्म जिस्म के सेट पर, जॉन बॉलीवुड में नए थे, लेकिन मॉडलिंग में जाना माना नाम हुआ करते थे।

2008 में बिपाशा और जॉन की सगाई की खबरें आईं, लेकिन बिपाशा ने इससे साफ इनकार कर दिया। दोनों का रिश्ता टूटने के बाद राहें भी अलग हो गई थी। 

Related Posts