बिपाशा बासु क्यों हैं बजरंगी भाईजान की शादी के ख़िलाफ..जानें.

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मोस्ट एलीजबल बैचअलर सलमान ख़ान की शादी का इंतज़ार हर किसी को बेसब्री से है, उनके घरवालों से लेकर उनके सारे दोस्त हर वक़्त यही दुआ करते हैं कि भाईजान जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं। लेकिन अफसोस सलमान ख़ान के साथ फिल्म नो-इंट्री में काम कर चुकी बिल्लो रानी ऐसा नहीं चाहंती।

01

बिपाशा की ख्वाहिश है कि बजरंगी भाईजान की शादी कभी ना हो। जी हां बिल्लो रानी नहीं चाहती की सलमान खान कभी दुल्हा बने।दरअसल जब सलमान ख़ान बिपाशा और करन की शादी में उन्हें विश करने के लिए पहुंचे तो यहां हमारे रिपोर्टर समेत दूसरे लोगों ने भी दबंग ख़ान से उनकी शादी पर सवाल करने शुरू कर दिये।

02

लेकिन सलमान को शादी के सवालों से बचाने के लिए बिल्लो रानी ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर हर किसी के चेहरे का रंग उड़ गया। दरअसल बात ये है की बिपाशा को लगता है कि सलमान की शादी से कई लड़कियों का दिल टूट जाएगा इसलिए वो चाहती हैं की दबंग ख़ान हमेशा कुंवारे ही रहें।वैसे सलमान भी कुछ कम नहीं हैं दबंग ख़ान जब बिपाशा और करन के साथ मीडिया से बात करने आए तो इस न्यूली वेडेड कपल को बधाई देने के साथ साथ सलमान ने बिल्लो रानी के हस्बैन्ड करन पर ताना भी मार दिया। करन की दो बार शादी हो चुकी है। सलमान ने कहा कि दोनों को शादी के लिए बधाई और मैं चाहता हूे कि यह शादी चले। जहां बिपाशा ने सलमान की शादी नहीं होने की मांगी थी दुआ तो वहीं सलमान ने भी पटलवार करते हुए मार दिया उनके हस्बैन्ड पर ताना। देखें वीडियो..

 

https://www.youtube.com/watch?v=PY55-xql1jw&feature=youtu.be

 

Related Posts