बीएमसी की नोटिस मिलने के बाद शाहिर का रियेक्‍शन जानकर, हो जायेंगे आप हैरान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को बीएमसी अधिकारियों की तरफ से नोटिस मिला है, दरअसल मामला यह है कि, शाहिद के घर पर डेंगू बुखार के लिए जिम्मेदार एडीज इजिप्टी मच्छर के लार्वा पाया गया था। जिसकी वजह से उन्‍हें बीएमसी की तरफ से नोटिस मिला था। जिसके बाद उनकी नींद टूटी, और याद आया कि वो छोटी सी बच्ची के पिता हैं। शाहिद ने अधिकारियों को अब थैंक्यू कहा है।

- शाहिद के प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है- ''शाहिद अपनी बिल्डिंग और उसके आस-पास लार्वा मिलने से चिंतित हैं। खासकर, इसलिए क्योंकि उनके घर में नवजात बच्ची है। आस-पास के इलाकों में निरीक्षण के लिए भी शाहिद ने बीएमसी को धन्यवाद दिया है, जो समंदर के किनारे स्थित होने और मानसून की वजह से बीमारियों के लिए संवेदनशील हो जाता है।''

बता दें कि, बीएमसी अधिकारियों ने मुंबई के उन इलाकों में निरीक्षण अभियान चलाया था, जहां बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां रहती हैं। इस अभियान के तहत उन्होंने जुहू-तारा रोड स्थित उस बिल्डिंग का भी निरीक्षण किया, जिसमें शाहिद कपूर का घर है। अधिकारियों के मुताबिक जब वे शाहिद के घर पहुंचे, तो उन्होंने उन्हें एंट्री देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस की मदद से अधिकारियों को शाहिद के घर में दाखिल होना पड़ा।

Related Posts