बेटी को सेक्स रैकेट में डालने वाली ऐक्ट्रेस गिरफ्तार

3 years ago

नई दिल्ली (11 फरवरी): तमिल फिल्मों की ऐक्ट्रेस को अपनी बेटी को ही सेक्स रैकेट में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार पीड़िता खुद भी ऐक्ट्रेस है। पुलिस ने इसकी जानकारी मिलते ही कार्यवाही की और होटल में छापा मारा, जहां एक महिला दलाल के साथ एक फिल्म डायरेक्टर को भी गिरफ्तार किया गया।

इस घटना के बाद पुलिस ने होटल से लड़की को मुक्त कराया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद एक टीम को होटल में भेजा गया, जहां खुलासा हुआ कि लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था। वहां अभिनेत्री और पुलिस के अलावा एस राजेश्वरी (35) और फिल्म डायरेक्टर आर सेंथामिलारासू (38) को भी गिरफ्तार किया गया है। 

खबरों के अनुसार आरोपी डायरेक्टर पहले राजेश्वरी से मिला था, जिसने उसे लड़की की कुछ तस्वीरें दिखाई थीं और लड़की उपलब्ध कराने के बदले डेढ़ लाख रुपए मांगे थे। डायरेक्टर ने उसे 10 हजार रुपए अडवांस दिए और बाकी पैसा बाद में देने का वादा किया था। होटल के कमरे में घुसते ही सिपाही ने देखा कि सूचना सटीक है और नाबालिग लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा है। सिपाही ने तुरंत बाहर इंतजार कर रही पुलिस टीम को इसकी सूचना दी। टीम ने कमरे में छापा मारा और वहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया तथा पीड़ता को मुक्त कराया। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने का वायदा करके उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया।

Related Posts