बेटे की इस कामयाबी से खुश है अक्षय और ट्विकंल...

2 years ago

मुंबई : मदर्स डे के दिन किसी भी मां के लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या सकता है। अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना के बेटे आरव भाटिया को कुडो (जापानी मार्शल आर्ट) में फर्स्ट डिग्री का ब्लैक बेल्ट मिला है।

जब अक्षय कुमार ने आईपीएस ऑफिसर से लिया पंगा, देखें वीडियों!

अक्षय खुद मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट हैं और बेटे के अचीवमेंट से बेहद खुश हैं।। उन्होंने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, "ये SonDay रहा। आरव ने नौ साल तक इस डिग्री को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अक्षय के मुताबिक, “नौ साल प्रैक्टिस करने के बाद मेरे बेटे को फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट मिला है। फख्र महसूस हो रहा है।”

https://instagram.com/p/BFJA_UdhgSW/

वहीं ट्विंकल रविवार को मदर्स डे के मौके पर इस गुड न्यूज के आने से बेहद खुश थीं। उन्होंने भी ट्विटर पर लिखा, "मदर्स डे का सबसे बड़ा तोहफा मिला है।' अक्षय और ट्विंकल दोनों ने बेटे की कामयाबी को टि्वटर पर शेयर किया। ब्लैक बेल्ट मार्शल आर्ट का सबसे बड़ा बेल्ट है, जो सबसे कड़े मुकाबलों में जीत के बाद मिलता है। अक्षय और टि्वंकल ने आरव के प्रैक्टिस के दौरान के फोटोग्राफ्स ट्विटर पर शेयर किए हैं।

कॉमेडी फिल्मों को लेकर क्या बोले अक्षय कुमार…

इसमें आरव एक्शन में नजर आ रहे हैं। इसी फोटो के नीचे अक्षय ने लिखा Its a #SonDay all d way! ट्विंकल ने भी लिखा कि कई सालों की मेहनत आज रंग लाई।

Related Posts