'बॉम्बे वेल्वेट' फ्लॉप होने से परेशान रणबीर को पापा ने दी यह सलाह

3 years ago

मुंबई(7th June): बॉलिवुड स्टार रणबीर कपूर इस समय अपने करियर के कठिन दौर से गुजर रहें हैं। 'बॉम्बे वेलवेट' के फ्लॉप होने के बाद कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। लेकिन ऋषि कपूर को अपने बेटे पर पूरा भरोसा है की वो फिर से एक और हिट देगा। रणबीर कपूर के इस कठिन दौर में सीनियर कपूर ने अपने बेटे को एक राय दी है।

अंगेजी अखबार डीएनए के अनुसार ऋषि कपूर ने कहा है कि 'बॉम्बे वेलवेट' के फ्लॉप होने से जाहिर तौर पर रणबीर दुखी हैं लेकिन यह सब सही है। वो इससे बाहर आ जाएगा। यह सब चीजें एक्टर के जीवन का हिस्सा है। मुझे गर्व है कि ये सब चीजें उसके साथ अभी हो रहीं हैं जब वो अभी शुरुआती दौर में है। 'बॉबी' फिल्म के बाद भी मेरे साथ भी ऐसा हुआ था।

'जहरीला इंसान', 'जिंदा दिल रंगीला रतन' और 'राजा' जैसी मेरी फिल्में भी फ्लॉप थीं। इतना ही नहीं 'खेल-खेल में' को भी ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। 'लैला मजनू' के पहले तक मेरे साथ कुछ भी सही नहीं था। हम सब इस दौर से गुजरते हैं। मेरे पापा और रणबीर के दादा राज कपूर ने 'बॉबी' फिल्म से पहले करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप 'मेरा नाम जोकर' का निर्देशन किया था। इसी फिल्म से मैंने बॉलिवुड में कदम रखा।

ऐस ही कुछ रणबीर के साथ हो रहा है मैं रणबीर को एक राय दूंगा कि सफलता पर ज्यादा खुश मत हो और असफलता को कभी दिल पर मत लो। इस छोटे से करियर में उसने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

Related Posts