बॉयफ्रेंड रणबीर के पिता के बारे में कटरीना ने कहा..

3 years ago

नई दिल्ली(24th August): बॉलिवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर की तारीफों के पुल बांधे हैं और वह उन्हें जीवित किंवदंती मानती हैं।

कटरीना ने कहा, मैं ऋषि जी के साथ काम कर चुकी हूं और मेरे प्रति उनका व्यवहार अत्यधिक नम्र रहा। मेरा मानना है कि वह अद्भुत, आकर्षक और विलक्षण व्यक्ति हैं। वह जीवित किंवदंती हैं और जब मैं उन्हें देखती हूं तो मुझे प्रसन्नता होती है।

कटरीना और रणबीर ने 2009 में 'अजब प्रेम की गजब कहानी' फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी। दोनों के इबिजा में छुट्टी मनाने के फोटो 2013 में वायरल हो गए थे, जिससे दोनों के बीच संबंधों की पुष्टि हुई थी। हालांकि दोनों कलाकार अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखते हैं, लेकिन उन्होंने अपने संबंधों के बारे में एक शब्द नहीं बोला है।

कपूर खानदान के प्रति जुड़ाव रखने वाली 32 साल की कटरीना परिवार की बड़ी फैन हैं । उन्होंने कहा, हमने एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया है, क्योंकि हर कोई अपने काम में व्यस्त है। मेरा हर किसी से लगाव है और मैं प्रत्येक का सम्मान करती हूं।

शादी के बारे में पूछे जाने पर 'धूम 3' स्टार ने कहा, शादी की अभी कोई योजना नहीं है। मुझे नहीं पता कि लोग हमारे लिए इस जल्दबाजी में क्यों हैं कि हम (रणबीर और मैं) शादी कर लें। शादी हम दोनों के लिए सही समय आने पर होगी। वह अगली फिल्म कबीर खान की 'फैंटम' में सैफ अली खान के साथ दिखेंगी। कटरीना ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि व्यावसायिक जिंदगी की जगह उनकी निजी जिंदगी खबरों में क्यों ज्यादा रहती है।

Related Posts