बॉलिवुड ऐक्टर ने 60 दिन तक अनुष्का शर्मा से दूरी बनाए रखी!

3 years ago

मुंबई (1st March): बॉलिवुड में कुछ ऐक्टर ऐसे भी हैं जो अपने किरदार को निभाने के लिए जी-जान लगा देते हैं। ऐसे ही एक ऐक्टर दर्शन कुमार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘एन एच 10’ में एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में हरियाणवी जाट सतबीर का किरदार निभा रहे दर्शन कुमार ने अपने किरदार को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए फिल्म की कास्ट से शूटिंग के दौरान दूरी बना रखी थी।

anushka darshan

सूत्रों की मुताबिक, फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे दर्शन ने अपने किरदार को ईमानदारी से निभाने का इस कदर प्रण कर रखा था कि शॉट के बाद भी वह उसी किरदार में रहते थे। सिर्फ यही नहीं इसके लिए वह अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा और नील भूपलम से बात भी नहीं करते थे।

इस सिलसिले में दर्शन ने मीडिया से कहा, 'मैंने नसीरुद्दीन शाह के साथ थिएटर किया है और उन्होंने ही मुझे सिखाया है कि जहां तक हो सके हर समय अपने किरदार में रहें। इस फिल्म में अनुष्का के साथ मेरे दृश्य काफी मुश्किल थे।जैसा कि आम जिंदगी में अनुष्का काफी बबली और एनर्जेटिक हैं तो उनके साथ सहज होने में मुझे कोई मुश्किल नहीं आती लेकिन इससे मेरी परफॉर्मंस पर फर्क पड़ता। यही वजह है कि अपने 60 दिन के पूरे शूटिंग शेड्यूल में मैंने अनुष्का से दूरी बनाए रखी।'

 

Related Posts