बॉलिवुड में आखिर अभिषेक बच्चन का फोन कोई क्यों नहीं उठाता है

3 years ago

मुंबई(19th August): अगर आपको लगता है अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार का बेटा होना ही सब कुछ है तो ठहर जाइए ऐसा नहीं है। अभिषेक बच्चन की कहानी कुछ और ही बयां करती है। ये हमेशा अच्छा होता है कि असफलता को पीछे छोड़ते हुए भविष्य के बारे में सकरात्मक रहे। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ऐसा ही कर रहे हैं, लेकिन इसका नुकसान भी है पता है क्या।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि अगर आप लगातार फ्लॉप फिल्म करते रहेंगे तो लोग आपका फोन उठाना बंद कर देंगे। इसमें ये भी नहीं देखा जाता है आप किसके बेटे हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोग एक फिल्म बनाने के लिए बहुत पैसा लगाते है, कोई भी एक्टर ये नहीं चाहता कि उसकी फिल्म फ्लॉप हो। हम पूरे जीजान से फिल्म को बनाते है लेकिन बाद में ये बताया जाता है कि ये उतनी अच्छी नहीं थी। जो हम लोगों को तोड़ देती है।

वहीं अपने करियर पर बात करते हुए जूनियर बी ने कहा कि किसी भी एक्टर के लिए सबसे बड़ा चैलेंज तब होता है जब उसकी फिल्म फ्लॉप हो जाए और एक बार फिर वापसी के लिए तैयार रहे। धरती पर ये सबसे खराब चीज है। इंसान के तौर पर ये चीज तोड़ देती है। किसी भी इंसान को एक नई ताकत चाहिए होती है जिससे की वो अगली सुबह उठ सके औऱ दुनिया का सामना कर सके।

चलिए कोई नहीं अभिषेक हम उम्मीद करते हैं कि आपकी फिल्म 'ऑल इज वेल' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो।

Related Posts