बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने एक ब्वायफ्रेंड को पाने के लिये दुसरे का गला घोट दिया..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड में इन दिनों ब्रेकअप और तलाक को लेकर कोहराम मचा हुआ है, 2016 के शुरुआत से हि बड़े से बड़े अभिनेतावों का तलाक तो किसी का ब्रेकअप होने कि ख़बरें अब तक आती रही हैं, ऐसे में इन दिनों चर्चा में चल रहे पुलकित सम्राट और यामी गौतम को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।
आपको बता दें, पुलकित सम्राट ने यामी गौतम के लिए अपनी वाइफ और सलमान ख़ान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा को छोड़ दिया है। लेकिन शायद ये किसी को नहीं पता कि पुलकित के लिए यामी गौतम ने भी किसी का गला घोट दिया हैं लेकिन हकिकत में गला नही घोटा था बल्की दिल तोड़ा था। ई-24 के रिपोर्ट की ख़बरों की माने तो पुलकित के लिए यामी ने तेलगु फिल्म के एक्टर आलु शिरीस को बिना किसी वजह से छोड़ दिया था। दरअसल पुलकित के साथ लव कनेक्शन से पहले यामी गौतम का तेलगु फिल्म के हीरो आलु शिरीस के साथ अफएयर था। दोनों ने एक साथ 2013 में आई तेलगु फिल्म Gouravam में भी काम किया है और इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर स्टार्ट हो गया था जिसके बाद यामी गौतम अभिनेता के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थी।

OMG: पुलकित सम्राट ने किया कुछ ऐसा, खतरे में पड सकता है कैरियर..!!

गौरतलब हो, सनम रे में फिल्म की शूटिंग के दौरान यामी और पुलकित एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे, जिसके बाद पुलकित ने जहां यामी के लिए अपनी वाइफ श्वेता से नाता तोड़ दिया.. तो वहीं यामी ने भी पुलकित के लिए तेलगु एक्टर आलु शिरीस को छोड़ दि।

Related Posts