बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भड़कीं अपने रिलेशन के सावाल पर

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने रिलेशन को लेकर मना करती रहती हैं कि उनका किसी के साथ अफेयर नही हैं, उनको हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड बंटी सचदेव के साथ देखा गाय है। लेकिन एक इंटरव्यूव के दौरान सोनाक्षी अपने रिलेशन को लेकर काफी भड़क गई।

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने मना किया इस अभिनेता के साथ काम करने से

दरअसल, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने अपनी सिंगिंग, फिटनेस और फिल्मों को लेकर काफी बातें की, लेकिन लिंकअप के सवाल पर नाराज हो गईं। फिल्म 'फोर्स 2' में सोनाक्षी एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी। इन दिनों सोनाक्षी काफी फिट भी नजर आ रही हैं। इस बदलाव के बारे में सोनाक्षी कहा, 'दरअसल, ये आपकी लाइफ स्टाइल पर निर्भर करता है। मैं एक समय में एक ही फिल्म कर रही हूं, लगातार एक्सरसाइज करती हूं और अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हूं। इसका असर आपको लंबे समय बाद देखने को मिलता है। जॉन के साथ 'फोर्स 2' में काम करने के बाद फिटनेस के प्रति मैं और सचेत हो गई हूं।' इसके अवाल जब सोना से उनके रिलेशन के बारें में पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं कई लोगों के साथ देखी जाती हूं, लेकिन सिर्फ एक ही शख्स का नाम क्यों लिया जाता है यह मुझे समझ में नहीं आता।' और बंटी बंटी सजदेव से लिंकअप के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'नो कमेंट्स।' यह कहकर सोनाक्षी ने इंटरव्यू छोड़ दिया। जिसके बाद उनके मैनेजर ने कहा, 'बस इंटरव्यू खत्म हो गया।

सोनाक्षी सिन्हा करना चाहती हैं इनके जीवन पर आधारित फिल्म में काम..!!

गौर हो सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'फोर्स 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं, दोनों ही इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वही अकिरा के बाद सोना इस फिल्म में भी एक्शन करते हुए नज़र आएंगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts