बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक बार फिर करेंगे किसानों की मदद

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को देखा जाए तो अभी हाल फिलहाल वो अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त है, इसके अलावा अक्षय फिल्म जोली एलएलबी2 में भी जल्द नजर आने वाले है, वही हाल ही में उनकी एक देशप्रेम से ओतप्रोत फिल्म 'गोल्ड' का भी अभिनेता ने पहला पोस्टर जारी किया है। वही अब खबर है कि किसानो के लिए हमेसा आगे रहने वाले अक्षय एक बार फिर उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

अक्षय कुमार एक बार फिर काम करने जा रहे हैं ‘अब्बास मस्तान’ के साथ

अक्षय इस बार, विदर्भ के यवतमाल जिले के उस गांव को गोद लेंगे, जहां किसानों ने सबसे ज्यादा आत्महत्याएं की हैं। अक्षय ने बुधवार को महाराष्ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से मुलाकात के दौरान किसानों के लिए कुछ करने की इच्छा व्यक्त की। तब मुनगंटीवार ने उन्हें किसानों की सर्वाधिक आत्महत्या वाले गांव को गोद लेने का सुझाव दिया। मुनगंटीवार ने कहा कि राज्य सरकार यह पता करके अक्षय को बताएगी कि किस गांव में किसानों की सर्वाधिक आत्महत्याएं हुई हैं। अक्षय उस गांव को गोद लेकर वहां योजनाबद्ध तरीके से अपना काम शुरू कर सकते हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बने ‘जान बचाओ’ स्वास्थ्य अभियान के ऐंबैसडर

गौर हो इससे पहले भी अभिनेता ने किेसानो की मदद की थी, अक्षय महाराष्ट्र में भीषण सूखे के दौरान मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। तब उन्होंने बीड जिले के 180 परिवारों को 50-50 हजार रुपये की मदद के रूप में कुछ 90 लाख रुपये दिए थे। मराठवाड़ा के सूखे के दौरान अक्षय को अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा वहां किए जा रहे कार्यो से प्रेरणा मिली थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts