बॉलीवुड के 'धौनी' की एक्स गर्लफ्रेंड ने मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्‍वीरें !

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के महेद्र सिंह धोनी की एक्‍स-गर्लफ्रेंड ने करवा चौथ का व्रत रखा है। जिसका खुलासा अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्‍टाग्राम पर किया है। बता दें कि, साल के शुरूआत में ही बॉलीवुड में ब्रेकअप्‍स की मानों लहर सी चल गई थी। एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्‍स अपने रिलेशन को लेकर कम्‍पलीकेटेड लग रहे थे।

https://instagram.com/p/BLv840FhMB3/

जिसमें अंकिता और सुशांत का रिलेशन भी इस लहर में आ गया था और दोनों ने एक-दूसरे से रिलेशन खत्‍म कर दिया था। अब फिलहाल अंकिता अपनी सिंगल लाइफ को जमकर इंज्‍वाय कर रही हैं वह इस समय अपने सोशल मीडिया में ज्‍यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्‍सरकर वीडियों और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्‍होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ फैंस को करवा चौथ की मुबारकबाद दी। तस्वीरों में अंकिता लाल रंग की साड़ी और झुमके पहने काफी खूबसूरत लग रही थीं।

https://instagram.com/p/BLv8Bv3hcXc/

वहीं, इससे पहले सुशांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के बारे में बताया था कि, वो दोनों अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और आज भी एक दूसरे से बातें शेयर करते रहते हैं। गौर हो कि, सुशांत ने कहा था, 'ये बहुत पर्सनल है, लेकिन हाल ही में अंकिता ने मुझे अपने एक प्रोजक्ट के बारे में बताया और मैने उन्हें इसके लिए बधाई भी दी। वो बहुत बड़ी फिल्म है। अंकिता बहुत टैलेंटड है और अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए वह एक अच्छी फिल्म की हकदार है।' मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सुशांत-अंकिता के रिश्ते में आई दरार की वजह सुशांत की कृति सनन के साथ बढ़ती नजदिकयां बताई जा रही थी।

https://instagram.com/p/BLWMDtRBPrZ/

इसके अलावा ख़बरें है कि, अंकिता जल्‍द बॉलीवुड में काम करती नजर आ सकती है। गौरतलब हो कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की फिल्‍म 'एम एस धोनी : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' ने बॉक्‍स आफिस पर साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है। फिल्‍म में सुशांत की एक्टिंग को सराहा गया है। फिल्‍म ने भारत के अलावा दुनिया भर में जमकर सुर्खिया बटौरी हैं।

Related Posts