बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविन्दा ने खत्म किया इनके साथ अपना रिश्ता..!!

2 years ago
मुम्बई: ई-24 में आपको बताया गया था कि कैसे कृष्णा के प्यारे मामा उन्हें ठेंगा दिखाकर उनके कंप्टीटर नंबर वन कपिल शर्मा के शो में पहुंच गए थे। कपिल के शो में इस तरह से मामा का जाना उनके भान्जे कृष्णा को बिल्कुल पसंद नही आया था। और इसपर उन्होंने कहा था कि...
"एक स्टार किसी भी शो में जाने के लिए आज़ाद है लेकिन वो मेरी फैमली से हैं इसलिए मैं उम्मीद कर रहा था कि वो पहले मेरे शो में आएंगे वो अब सुपरस्टार की तरह बीहेव कर रहे हैं.. मेरे चीची मामा की तरह नहीं। (कृष्णा)

कपिल शर्मा के शो में जाने से इस सुपरस्टार से गुस्सा हुए उनके ही अपने, जाने कौन है..??

ई-24 के रिपोर्टर ने इस मसले के तह तक जाकर पता लगाया जिसकी वजह से मामा गोविन्दा ने कृष्णा की जगह कपिल के शो में जाना सही समझा... दरअसल बात ये है कि अपने भांजे कृष्णा से इन दिनों नाराज़ चल रहे हैं चीची मामा। कुछ महीने पहले कृष्णा ने अपने शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में मामा गोविन्दा को लेकर एक बिलो-दा-बेल्ट कमेन्ट कर दिया था। जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि उनके मामा नाराज़ हैं। लेकिन इस बात से कृष्णा को लग रहा था कि हमेशा की तरह चीची मामा उनके इस मज़ाक़ को भी नज़रअंदाज़ कर देंगे.. लेकिन इस बार गोविन्दा उनसे काफी नाराज़ हो गए हैं।"कृष्णा टीवी पर दूसरों की बेइज्ज़ती करके पैसा बना रहा है.. मैं उसकी मामा वाली बात से बेहद नाराज़ हुआ था और उसे घर तलब किया था। (गोविन्दा)

कपिल शर्मा के इस गेम प्‍लान से, सलमान और कृष्णा दोनों आये निशाने पर

नाराज़ मामा को कृष्णा ने समझाने की काफी कोशिश की लेकिन कृष्णा का वो कमेन्ट चीची भय्या वाले से मामा को इतना आहत पहुचा कि वो कुछ भी सुनने के लिए तैयार हि नही हैं।"मैंने अपने शो में मज़ाक किया था कि मैंने गोविन्दा को अपना मामा रखा है। जो कि उन्हें अच्छा नहीं लगा.. मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की थी कि वो सब मैंने गलत तरीके से नहीं कहा.. सच बात ये है कि उनको मामा कहने से मेरा कद बड़ा होता है" (कृष्णा)
रणबीर कपूर और रनवीर सिंह को लेकर कंफ्यूज हुये डॉयरेक्टर ..!!ई-24 कि ख़बरों के मुताबिक कृष्णा ने मामा गोविन्दा को अपने डूबते हुए शो में कई बार बुलाना चाहा.. लेकिन अपसेट गोविन्दा ने वहां जाने के बजाए कपिल के शो में जाना ठीक समझा... चीची मामा तो यहां तक कह चुके हैं कि अब उनका अपने भांजे कृष्णा के ऊपर से भरोसा उठ गया है।"मैं अपने बारे में अच्छी बुरी और बहुत बुरी चीज़ पढ़ने का आदी हूं.. लेकिन जब कोई परिवार से जुड़ा शक्स नीजि बात को पब्लिक में कहता है तो खराब लगता है.. ये  बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.. मैं अब उसपर भरोसा नहीं कर सकता" (गोविन्दा)
यानी कृष्णा ने एक मज़ाक़ ने मामा और भांजे के इस रिश्ते में दरार पैदा कर दी है.. अब देखना ये है कि क्या चीचा मामा आने वाले दिनों में कृष्णा को माफ करेंगे या नही।
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts